सूर्य गोचर 2023: 13 फरवरी तक शनि की राशि में रहेंगे सूर्य! इन लोगों को हर कदम पर मिलेगी सफलता-पैसा
Advertisement

सूर्य गोचर 2023: 13 फरवरी तक शनि की राशि में रहेंगे सूर्य! इन लोगों को हर कदम पर मिलेगी सफलता-पैसा

Sun Transit In Capricorn: ग्रहों के राजा सूर्य अपने पुत्र शनि की राशि मकर में प्रवेश कर चुके हैं. मकर में सूर्य का गोचर 13 फरवरी तक 3 राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन जातकों को करियर, आत्‍मविश्‍वास, धन के मामले में फायदा होगा. 

फाइल फोटो

Sun Planet Transit: वैदिक ज्योतिष के अनुसार सूर्य गोचर बहुत बड़ी घटना होती है. सूर्य का राशि परिवर्तन सभी 12 राशि वालों पर बड़ा असर डालता है. हाल ही में 14 जनवरी 2023 को सूर्य ने राशि परिवर्तन करके शनि की राशि मकर में प्रवेश किया है. आने वाली 13 फरवरी 2023 तक सूर्य मकर राशि में ही संचरण करेंगे. इसके बाद सूर्य, शनि की मूल त्रिकोण राशि कुंभ में गोचर करेंगे और शनि के साथ युति करेंगे. सूर्य के कुंभ में गोचर करने से पहले तक का समय 3 राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि किन 3 राशि वालों के लिए सूर्य गोचर शुभ फलदायी है. 

13 फरवरी तक चांदी काटेंगे ये लोग 

मेष राशि : सूर्य गोचर से मेष राशि वालों को कई तरह से लाभ मिलेंगे. विशेष तौर पर करियर के मामले में सूर्य शुभ फल देंगे. नौकरी पेशा और व्‍यापारी वर्ग दोनों के लिए 13 फरवरी तक का समय शुभ रहेगा. यह समय व्‍यापार में विस्‍तार करने के लिए अच्‍छा है. वहीं नौकरी करने वालों को नए मौके मिलेंगे. बेराजगारों को नौकरी मिलेगी.  

सिंह राशि : सूर्य का गोचर सिंह राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं. सूर्य के मकर राशि में रहने के दौरान सिंह राशि वालों को मेहनत का पूरा फल मिलेगा. करियर में तरक्‍की के योग हैं. कार्यक्षेत्र में आपका सम्‍मान बढ़ेगा. बढ़ा हुआ आत्‍मविश्‍वास आपके सारे काम करवा देगा. परिवार में भी खुशियां रहेंगी. 

मीन राशि : सूर्य का राशि परिवर्तन मीन राशि वालों के लिए भी लाभकारी है. मीन राशि के स्‍वामी गुरु और सूर्य मित्र ग्रह हैं. इसलिए सूर्य मीन राशि वालों पर मेहरबान रहते हैं. 13 फरवरी तक सूर्य मीन राशि वालों को कई तरह से लाभ देंगे. शेयर मार्केट से लाभ होगा. धन लाभ होने के योग बनेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यापारियों की आय में बढ़ोतरी हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news