Surya Gochar 2023: 15 मार्च से इन राशि वालों की होगी मौज, मिलेगी बड़ी राहत; खत्म होने जा रही है सूर्य-शनि की युति
Advertisement

Surya Gochar 2023: 15 मार्च से इन राशि वालों की होगी मौज, मिलेगी बड़ी राहत; खत्म होने जा रही है सूर्य-शनि की युति

Surya Gochar Effect 2023: ग्रहों के राजा सूर्य हर माह अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. 15 मार्च को सूर्य कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में जानें किन राशि वालों को लाभ होगा.

 

फाइल फोटो

Sun Transit 2023 In Pisces: मार्च माह की शुरुआत हो चुकी है. हर माह में कुछ खास ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. 15 मार्च 2023 को सूर्य शनि की राशि कुंभ  से निकलकर गुरु की राशि मीन में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य का एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करना संक्रांति कहलाता है. वहीं जिस राशि में सूर्य प्रवेश करते हैं, उसी राशि के नाम से जाना जाता है.

15 मार्च को सूर्य मीन राशि में प्रवेश करेंगे, इसलिए इसे मीन संक्रांति के नाम से जाना जाएगा. अभी सूर्य-शनि की युति बन रही है, जो कि 15 मार्च को गोचर के बाद समाप्त हो जाएगी. सूर्य के मीन में प्रवेश करने से शनि के साथ युति का समापन होगा और गुरु के साथ युति होने से कई राशियों को लाभ होगा. ये युति कई राशियों के जातकों के लिए लाभदायी रहने वाली है. जानें इन राशियों के बारे में.

इन राशियों के लिए शुभ रहेगा सूर्य गोचर 2023

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि में सूर्य का गोचर इस राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायी रहेगा. इस अवधि में करियर में खूब सफलता पाएंगे. जॉब करने वाले जातकों को सैलरी में अचानक से लाभ होगा. इस दौरान व्यापारियों को बाहर से कोई बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में भी इस दौरान सुधार होगा.

मिथुन राशि

बता दें कि मिथुन राशि के लिए सूर्य का गोचर बेहद शुभ फलदायी होगा. हर कार्य में उन्हें किस्मत का साथ मिलेगा. इस दौरान जिस काम में हाथ डालेंगे, उन्हें सफलता मिलेगी. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान घर में कोई धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है.

कर्क राशि

सूर्य और गुरु की युति इस राशि के जातकों के लिए सौभाग्यशाली साबित होगी. इस अवधि में कोई पुराना निवेश आपको लाभ पहुंचाएगा. नए सौदे में हाथ डाल सकते हैं. कमाई में भी बढ़ोतरी होगी. करियर में आगे बढ़ने के कई अवसर मिलेंगे. परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन परिवार में खुशियां लाएगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news