Shubh Yog In Meen: 8 दिन बाद 'मालव्य योग' और 'हंस राजयोग' इन राशि वालों के लिए साबित होगा लकी, हर लिहाज से होगा लाभ
Advertisement

Shubh Yog In Meen: 8 दिन बाद 'मालव्य योग' और 'हंस राजयोग' इन राशि वालों के लिए साबित होगा लकी, हर लिहाज से होगा लाभ

Shukra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 15 फरवरी को शुक्र अपनी राशि परिवर्तन कर मीन में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान शुक्र की गुरु से युति कई राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगी.

 

फाइल फोटो

Shukra-Guru Yuti 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का अपना अलग महत्व है. जब भी कोई ग्रह अपनी राशि परितर्वन करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर पड़ता है. 15 फरवरी को शुक्र और गुरु ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान शुक्र और गुरु की युति से मालव्य और हंस राजयोग का निर्माण होगा. ये युति मई के अंत तक बनी रहेगी. इस दौरान पांच राशि के जातकों का भाग्य चमक उठेगा. आइए जानें शुक्र और गुरु की युति किन राशि वालों को धनवान बनाने जा रही है.

शुक्र गोचर से इन राशि वालों को होगा लाभ

मेष राशि

ज्योतिष अनुसार शुक्र और गुरु के प्रभाव से मेष राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. दोनों एक-दूसरे का सम्मान करेंगे. वहीं, कुछ लोगों के शादीशुदा जीवन में कई तरह की दिक्कतें भी आ सकती हैं. इस दौरान आपके शांत रहने में ही भलाई है. आर्थिक लाभ होगा. इस अवधि में अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. हालांकि, इस दौरान दुश्मनों से सावधान रहने की खास जरूरत है.

धनु राशि

बता दें कि शुक्र और गुरु की ये युति इस राशि वालों के करियर और नौकरी को प्रभावित करेगी. ऐसे में इस राशि वालों को नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है. वहीं, नौकर पेशा लोगों को इस दौरान प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिलने की भी पूरी संभावना है. इस अवधि में व्यापार में अच्छा मुनाफा पाएंगे. कारोबार का विस्तार करने में कामयाब होंगे.

वृष राशि

शुक्र और ग्रह गोचर का प्रभाव वृभ राशि के जातकों पर भी देखने को मिलेगी. बता दें कि इस दौरान इन लोगों को आय और राजस्व में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धन आने के नए रास्ते बनेंगे. इतना ही नहीं, धन के नए स्रोत बनेंगे. प्रोफेशनल लाइफ में नई सफलता पाने में कामयाब होंगे. वहीं, व्यापार में अच्छा धनलाभ होगा. ज्योतिष अनुसार वृष राशि का स्वामी शुक्र ग्रह है. ऐसे में शुक्र देव की आप पर विशेष कृपा बनेगी.   

मीन राशि

इस युति से मीन राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा. विदेश जाने का मौका मिल सकता है. इस अवधि में अटका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है. कारोबार को लेकर अगर कोई डील अटकी हुई है, तो उसे भी फाइनल कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. वाहन आदि खरीद सकते हैं. इस दौरान आय में वृद्धि होने की भी संभावना है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news