राशिफल 13 मई: बढ़ सकता है मेष वालों का खर्चा, वृष को मिलेगा बिजनेस में फायदा
Advertisement

राशिफल 13 मई: बढ़ सकता है मेष वालों का खर्चा, वृष को मिलेगा बिजनेस में फायदा

नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इनका हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है.

राशिफल 13 मई: बढ़ सकता है मेष वालों का खर्चा, वृष को मिलेगा बिजनेस में फायदा

नई दिल्ली: नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में...

  1. मकर - कुछ रोचक और नए अवसर आज आपको मिल सकते हैं.
  2. मीन - जेब में ज्यादा पैसे न होने पर भी आपके काम पूरे हो सकते हैं.
  3. कुंभ - नौकरी में प्रदर्शन बेहतर रहेगा. बिजनेस में फायदा होने के योग बन रहे हैं.

मेष - बेरोजगार लोगों के लिए दिन अच्छा हो सकता है. करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं. आपको कॉन्फिडेंस के कारण जोखिम भरे कामों में सफलता मिल सकती है. पैसों और बिजनेस के मामलों पर ध्यान देना होगा. करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं. सामाजिक सम्मान भी बढ़ सकता है. पारिवारिक संबंधों में सुधार के योग बन रहे हैं. सेहत पर ध्यान दें. आपका खर्चा बढ़ सकता है.

वृष - बिजनेस में फायदा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है. साथ काम करने वालों से सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी से मदद मिलने के योग बन रहे हैं. अविवाहित लोगों की लव लाइफ अच्छी हो सकती है. आपके कामकाज के तरीको में बदलाव हो सकता है जिससे आपको फायदा होगा. इसके साथ ही कामकाज की टेंशन कम हो सकती है. करियर में आगे बढ़ने के कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं. आमदनी बढ़ने की भी संभावना है.

मिथुन - आज कोई भी काम न टालें. आज आपको अपने नौकरी या बिजनेस के टारगेट पर ही पूरा ध्यान देना चाहिए. एकाग्रता से काम निपटाने की कोशिश करें. नए व्यक्ति से मुलाकात या दोस्ती होने के योग हैं. परिवार के कुछ लोगों से अपने कामकाज और प्लानिंग शेयर कर सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा, परिवार की मदद से ही आपकी आर्थिक समस्या सुलझ सकती है. दिल और दिमाग पर कंट्रोल करने की कोशिश करें.

कर्क -  आपके लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है. आपका उत्साह बढ़ सकता है. घर और आसपास की चीजों का कंट्रोल आपके ही हाथ में हो सकता है. पैसों के मामलों पर थोड़ा विचार करने में ही फायदा है. रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं. इनकम, खर्चे और पैसों के हर तरह के मामले की बिल्कुल बारीकी से जांच करें. बड़े फैसले लेने के मामलों में दिन अच्छा है. जीवनसाथी के साथ मिलकर निवेश का कोई प्रोग्राम भी बना सकते हैं. किसी कार्यक्रम में शामिल होने की प्लानिंग बना सकते हैं.

सिंह - सावधान रहना जरूरी है. बिजनेस और कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. किसी काम से आप कुछ ज्यादा ही चिड़चिड़े हो सकते हैं. आपको लोगों से मदद न मिलें तो उदास न हों. लोगों से जरूरी बात करने के लिए दिन ठीक नहीं है. आप दबाव महसूस कर सकते हैं. काम ज्यादा होने से भी तनाव बढ़ सकता है. काम में मन नहीं लगने से परेशान रहेंगे. सेहत में सामान्य उतार-चढ़ाव आ सकते हैं.

कन्या - ऑफिस में आज आप कई मामलों में सफल हो सकते हैं. करियर से जुड़े कुछ उलझे हुए मामलों में समाधान मिल सकता है. आप परेशान न हों. ऑफिस में आपके काम की तारीफ हो सकती है. प्रमोशन मिलने के योग हैं. गिफ्ट मिल सकता है. नए दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. बिजनेस करने वाले लोगों को रुका हुआ पैसा मिल सकता है. अधिकारी आपके कामकाज से खुश हो सकते हैं.

तुला - अविवाहित लोगों की लव लाइफ अच्छी हो सकती है. शादीशुदा लोगों को भी पार्टनर से मदद मिल सकती है. जीवनसाथी से आपके संबंध मधुर रहेंगे. कार्यक्षेत्र में कुछ लोगों से मदद मिल सकती है. घूमने-फिरने और मनोरंजन में समय बीत सकता है. आज कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है. कारोबार में व्यस्तता बढ़ सकती है. नौकरी में नया काम मिलने के योग हैं. कुछ नया भी सीखने को मिलेगा. इनकम के नए रास्ते खुल सकते हैं.

वृश्चिक - नौकरी और बिजनेस में आपके साथ कुछ अच्छी घटनाएं होने के योग हैं. जिनसे आपको फायदा होगा. नए लोगों से कॉन्टैक्ट हो सकता है. आपको धन लाभ के योग हैं. धन और भावनाएं दोनों आपके लिए खास हो सकते हैं. आज होने वाले बदलाव आपके फेवर में होंगे. हर मामले पर खुले मन से विचार करें. धन लाभ के योग हैं. आज आप कुछ चुनौतियों का व्यावहारिक समाधान भी निकाल सकते हैं.

धनु - पैसों के मामलों में आप शांति से कोई फैसला लें. आपके कामकाज की तारीफ हो सकती है. धैर्य रखें. किसी महिला के सहयोग से कामकाज पूरे हो सकते हैं. दोस्तों से मेल-जोल बढ़ सकता है. सूझ-बूझ और साझेदारी के कामों में भी फायदा होने के योग हैं. परिवार की उलझनें खत्म हो सकती हैं. नौकरी-धंधे, करियर में आप आगे बढ़ते जाएंगे. कारोबारी बदलाव आपके लिए सुखद साबित हो सकते हैं और धन लाभ के योग बन रहे हैं.

मकर - कुछ रोचक और नए अवसर आज आपको मिल सकते हैं. आपकी ही राशि में चंद्रमा रहेगा. नई शुरुआत करनी होगी. आत्मविश्वास से काम करें. नकारात्मक विचारों पर ध्यान न दें. ज्यादातर परेशानियां समय के साथ सुलझ सकती है. आप चिंता न करें. आपको विवाह प्रस्ताव भी मिल सकते हैं. बिजनेस में कुछ बदलाव का मन बन सकता है. राजनीतिक क्षेत्र में भी समय अच्छा है.

कुंभ - नौकरी में प्रदर्शन बेहतर रहेगा. बिजनेस में फायदा होने के योग बन रहे हैं. सीनियर से आपको मदद मिल सकती है. इंटरव्यू अच्छा रहेगा. पुराने दोस्त किसी जॉब के लिए आपकी मदद भी कर सकते हैं. मन प्रसन्न हो सकता है. नौकरी में प्रदर्शन पहले से बेहतर हो सकता है. पैसों के काम से छोटी यात्रा हो सकती है. कोई छोटी अच्छी खबर मिल सकती है. मनोरंजन में समय बीतेगा. सेहत को लेकर सावधान रहें.

मीन - जेब में ज्यादा पैसे न होने पर भी आपके काम पूरे हो सकते हैं. आज आपका कोई काम रुकेगा नहीं. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. मेहनत का फल भी मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन या वेतन वृद्धि की कोशिशों में आज आप कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप सफल हो जाएंगे. किसी महत्वपूर्ण मामले को लेकर कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है. कोई भी काम शांति से करें.

Trending news