close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राशिफल 25 सितंबर : मिथुन वाले भावुकता में ना लें फैसलें, मेष वाले बरतें सावधानी

ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में...

राशिफल 25 सितंबर : मिथुन वाले भावुकता में ना लें फैसलें, मेष वाले बरतें सावधानी

नई दिल्ली: नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में...

मेष: फैसले लेने में थोड़ी सावधानी बरतें, फायदे में रहेंगे. खुद की आर्थिक तंगी दूर करने का आपके अंदर गजब की क्षमता है. आपने अपने जीवन में जो कुछ भी प्लानिंग की है, उसमें बदलाव अनुभव कर सकते हैं, लेकिन आप बिल्कुल भी विचलित ना हों. आखिरकार आप आपको दूसरों से हटकर साबित होंगे.

वृष: आप आज नए काम शुरू कर सकते हैं. आज आपको थोड़ी आलोचना भी झेलनी पड़ सकती है, लेकिन यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा ना करें. अपनी बुद्धि-विवेक पर भरोसा करें.

मिथुन: अपनी भावुकता पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें. आज आपको अपने जीवन में अहंकार, प्रेरणा और प्रशंसा सभी अनुभव करने का मौका मिल सकता है. आज आप ऐसा कोई कदम ना उठाएं जिससे आपको पछताना पड़े.

कर्क: आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा निराशाजनक हो सकता है, बुरा सोचने वालों से थोड़ी दूरी बनाए रखने की कोशिश कीजिए. दिमाग का इस्तेमाल कर नए अवसरों का स्वागत करें.

सिंह: आप खुद की परवाह किए बिना लोगों के बारे में सोचते हैं, यह आपकी अच्छी आदत है. आप लोगों को वही सुनाना पसंद करते हैं जो वह सुनना चाहते हैं. ज्यादा से ज्यादा वक्त आप दुसरों को खुश करने में निकाल देते हैं. आपको आज अपनी इस आदत की वजह से लाभ हो सकता है.

कन्या: आज आप वैसे किसी काम को ना करें जिसमें विपरीत रिजल्ट आने की उम्मीद है. आप अपनी परेशानी करीबी लोगों से शेयर करें, राहत मिल सकती है. आज आपके पास लोगों से रिश्ते मजबूत करने का सुनहरा मौका है.

तुला: सफलता के लिए अपनी समझ पर थोड़ा जोर दें. आप अपने विवेक से अच्छी सफलता हासिल कर सकते हैं. आपके निर्णय लेने की क्षमता आने वाले कुछ दिनों तक थोड़ी गड़बड़ा सकती है. 

वृश्चिक: आधिकारिक तौर पर किसी भी चीज़ पर ध्यान केंद्रित करने से पहले ठीक-ठीक जान लें. किसी भी काम को हाथ में लेने से पहले उस बारे में अच्छे से जांच पड़ताल कर लें. आप किसी की वास्तविक प्रकृति को अब अनायास नहीं देख सकते हैं. आज आप नकारात्मक लोगों को बिल्कुल ही खुद से दूर रखें.

धनु: आज आप अपने पत्ते खोल सकते हैं, आपके लिए अनुकूल वक्त है. अपने विचारों को व्यक्त करते वक्त कोशिश करें कि तथ्यों पर बात करें, ताकि आपको आपकी बात रखते वक्त किसी तरह का संदेह न हो. आज संतुष्टि हासिल करें और अपनी तकनीक को आज ही पूरा करें. व्यापार जगत की नई उपलब्धियां आपका इंतजार कर रही है.

मकर: अपने सामंजस्य को फिर से प्राप्त करें. यदि आप किसी भी अपनी कल्पना में खोना शुरू कर रहे हैं या किसी अन्य चीज को सच में बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक शानदार अवसर है. आप किसी सरल कार्य को उलझाने से बचें. अपनी क्षमता पर भरोसा करें.

कुंभ: आप लंबे समय से अपने मन में कोई बोझ दबाए हुए हैं, आज आपको उससे छुटकारा मिल सकता है. आज कोई ऐसा शख्स आपके कार्य को प्रभावित कर सकता है, जिसको लेकर आपको बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होगा. समझदारी का परिचय देते हुए आप अपने आप को एक बड़ा नुकसान से बचा सकते हैं. इसके लिए अपने विचारों और भावनाओं को दबाना पड़ सकता है.

मीन: अवसर आपके लिए बाहें फैलाए इंतजार कर रहा है. आप दूसरों के लिए रास्ते खोलने का एक बेहद ही महत्वपुर्ण काम बखूबी कर पा रहे हैं. अति-भावनात्मकता आपके तर्क को बाधित करती है. बड़े-बुजुर्गों से परामर्श लेकर ही फैसले लें. भावनाओं में बहकर किसी भी तरीके का कोइ भी निर्णय लेने से बचें.