Advertisement
photoDetails1hindi

राशिफल 17 मई 2020: आज इन राशिवालों का हो सकता है मतभेद, किसी को भी राय न दें

ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है.

मेष

1/12
मेष

मेष: आज आपको अपनी समस्या को हल करने के लिए उतरना होगा. आपके दो लोगों की समस्याओं के बीच फंसने की सबसे अधिक संभावना है और आप इसे उनके लिए हल करने वाले हैं. तो अपना समय लेने के लिए और पक्षों को समझाएं. उन लोगों के बीच छांटे बिना चीजों को पाने की कोशिश करें.

वृषभ

2/12
वृषभ

वृषभ: आज दूसरे क्या कह रहे हैं, उसे सुनें. अपने विचार रखना अच्छा है लेकिन दूसरों का जो कहना है उसे सुनना भी अच्छा है. हमेशा इस पर बात नहीं चल सकती हैं कि आप उन्हें कैसे चाहते हैं. इसीलिए आपको आज दूसरों से सहमत होना सीखना होगा.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन: दूसरे लोगों की राय का सम्मान करना बहुत महत्वपूर्ण है. हम जानते हैं कि आपकी अपनी राय है और कोई भी आपको उन्हें बदलने के लिए नहीं कह रहा है. लेकिन यह सुनना भी अच्छा है कि दूसरे क्या कहना चाह रहे हैं. आप बस नई चीजें सीखेंगे और हो सकता है कि आप उनके साथ सहमत होना समाप्त कर दें.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क: दूसरे लोग क्या कहते हैं, यह सुनना बहुत जरूरी है. आप हमेशा सही नहीं हो सकते हैं, और आज आप यह महसूस करने जा रहे हैं. जब आज कोई बात कर रहा है तो वे जो कह रहे हैं उसे ध्यान से सुनें. इससे आपको अपने लिए अधिक ज्ञान प्राप्त करने में मदद मिलेगी. यह तो अच्छी बात है.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह: भले ही आप अंतर्मुखी हों, कभी-कभी आपको अपनी राय देने की आवश्यकता होती है और आज उन दिनों में से एक है. आपको अन्य लोगों को यह बताने की आवश्यकता है कि आप क्या सोच रहे हैं और आपके विचार क्या हैं. अन्यथा आप अपने आस-पास के सभी लोगों द्वारा दबाए जा रहे हैं.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या: आज दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. आप बहस में पड़ सकते हैं. लेकिन इससे बचने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी नाक अन्य लोगों के व्यवसाय से बाहर रख सकते हैं. अपने काम और अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें. इस तरह आप किसी से भी टकराव समाप्त नहीं करेंगे.

तुला

7/12
तुला

तुला: आप अपने और किसी के बीच काम पर बहुत सी गलतफहमियां देखेंगे और यह पूरी तरह से ठीक है. हर किसी की राय आपके साथ मेल नहीं खाती है. इसीलिए उन पर अपनी राय और विचारों के लिए मजबूर करने के बजाय सबसे अच्छा है कि आप अपनी राय अपने तक ही रखें.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक: आपको हमेशा हर चीज का दोष नहीं उठाना पड़ेगा. आप किसी ऐसे व्यक्ति से परेशान हैं जो आपको चीजों के लिए दोषी ठहरा रहा है. लेकिन याद रखें कि यह आपकी गलती नहीं थी. उन्हें अपने रिश्ते को सुधारने के लिए क्षमा याचना करने दें. अपने लिए खड़े हों और उन्हें बताएं कि यह आपकी गलती नहीं थी.

धनु

9/12
धनु

धनु: आज आपको अपने आस-पास के लोगों द्वारा आसानी से छेड़ा की जा सकता है लेकिन ऐसा न होने दें. आप एक अच्छे व्यक्ति हैं और आप निश्चित रूप से अपने आप को अन्य लोगों को सुनने और उनके लिए चीजें करने जा रहे हैं. लेकिन यह आपको अपने स्वयं के कार्यों से विचलित कर सकता है इसीलिए आज किसी की मदद करने से पहले अपना काम खत्म करें और सुनिश्चित करें कि आप तैयार हैं.

मकर

10/12
मकर

मकर: आपका एक घनिष्ठ मित्र है जिसके साथ आप बहुत अधिक समस्याओं का सामना कर रहे हैं. वे आप तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन आप ठंडे हो रहे हैं. हम यह जानते हैं कि यह उनकी गलती है लेकिन आज यह सब माफ करने और भूलने का दिन है. उस दोस्त को बुलाओ और उन्हें बताओ कि जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए आप उन्हें माफ कर दें. आपका बंधन निश्चित रूप से मजबूत होगा.

कुम्भ

11/12
कुम्भ

कुम्भ: आपकी राय आज किसी प्रियजन के साथ टकरा सकती है लेकिन यह आपको बहुत नीचे नहीं जाने देगा. हर कोई आपकी राय के समान नहीं हो सकता है इसीलिए कभी-कभी थोड़ा सा तर्क देना ठीक है. हालांकि सुनिश्चित करें कि आप इसे हाथ से निकलने नहीं देंगे. उनकी राय का सम्मान करें और वे आपका सम्मान करेंगे.

मीन

12/12
मीन

मीन: कभी-कभी दूर से चीजें बेहतर तरीके से की जाती हैं. इसका मतलब है कि यदि आपका किसी के साथ थोड़ा सा झगड़ा है तो आज कुछ भी नहीं कहना सबसे अच्छा है. आज दूसरे समस्याएं पैदा कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़