close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुजुकी ने लॉन्च की नई GIXXER बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (SMIPL) ने अपनी मोटर साइकिल जिक्सर (Suzuki GIXXER) का नया वेरिएंट लॉन्च किया है.

सुजुकी ने लॉन्च की नई GIXXER बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली : अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (SMIPL) ने अपनी मोटर साइकिल जिक्सर (Suzuki GIXXER) का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. इसकी दिल्ली में शोरूम कीमत 1,00,212 रुपये है. कंपनी ने एक रिलीज में बताया है कि नई Suzuki GIXXER तीन रंगों में आएगी- मेटेलिक ट्राईटन ब्लू, ग्लास स्पार्कल ब्लैक और मेटेलिक सोनिक सिल्वर. नई जिक्सर में 155 सीसी का फोर स्ट्रोक इंजन है. कंपनी ने इसमें एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) का फीचर भी दिया है.

Suzuki GIXXER में सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन, एयर-कूल्ड SOHC इंजन और SEP टेक्नालॉजी है. इसमें इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ एलईडी हेडलाइट्स हैं. कंपनी के प्रमुख कोइचिरो हिराओ ने कहा कि नई जिक्सर को ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो हर यात्रा के दौरान दमदार प्रदर्शन का अनुभव करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कंपनी को भारत में अपने मोटरसाइकिल पोर्टफोलियो को बढ़ाने की खुशी है और कंपनी इस सेग्मेंट में अपने मार्केट शेयर को बढ़ाने की रणनीति पर काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि कंपनी आने वाले दिनों में भारतीय बाजार और यहां पसंद किए जाने वाले डिजाइन को ध्यान में रखकर तैयार किए गए प्रोडेक्ट से ग्राहक आधार बढ़ाने की कोशिश करेगी. इस मौके पर सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के उपाध्यक्ष देवाशीष हांडा ने कहा, ,“भारत में प्रीमियम स्पोर्ट्स मोटरसाइकिलों की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, हम सभी नई सुजुकी GIXXER को पेश करने के लिए रोमांचित हैं. ये एक आक्रामक शैली और उन्नत प्रौद्योगिकी से युक्त बाईक है. GIXXER सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया का फ्लैगशिप ब्रांड है और इसके साथ कंपनी मजबूत गति से बढ़ रही है.' उन्होंने भरोसा जताया कि नई GIXXER रफ्तार के दीवानों को बहुत पसंद आएगी.