इस एक्टर ने बचाया अपने पेट्रोल-डीजल का खर्च, खरीदी भारतीय ब्रांड की ये शानदार कार
Advertisement

इस एक्टर ने बचाया अपने पेट्रोल-डीजल का खर्च, खरीदी भारतीय ब्रांड की ये शानदार कार

फिल्म और टेलीविजन एक्टर स्वप्निल जोशी ने Jaguar I-Pace इलेक्ट्रिक SUV खरीदी है जिसकी मुंबई में ऑनरोड कीमत 1.20 करोड़ रुपये है, एक चार्ज में ये कार 470 किमी चलती है.

इस पोस्ट पर स्वप्निल जोशी ने मजाक करते हुए लिखा है “पूमा (PUMA) ची गाड़ी”

नई दिल्लीः पॉपुलर फिल्म और टेलीविजन एक्टर, स्वप्निल जोशी ने हाल में बिल्कुल नई Jaguar I- लग्जरी इलेक्ट्रिक SUV खरीदी है. इस अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर इस कार की डिलेवरी लेते समय अपनी और परिवार की फोटो डाली है. इस पोस्ट पर स्वप्निल जोशी ने मजाक करते हुए लिखा है “पूमा (PUMA) ची गाड़ी” जिसमें उन्होंने जगुआर के चिन्ह की तुलना पूमा ब्रांड के चिन्ह से की है जो दिखने में एक जैसे हैं. इसके अलावा स्वप्निल ने उनके लिए वाहन को पर्सनलाइज करने पर जगुआर इंडिया का धन्यवाद भी किया है.

  1. ऐक्टर स्वप्निल जोशी ने खरीदी जगुआर आई-पेस
  2. एक चार्ज में 470 किमी चलती है इलेक्ट्रिक SUV
  3. सिर्फ 4.8 सेकंड में पकड़ती है 0-100 किमी/घंटा

इस वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 1.12 करोड़ रुपये है

स्वप्निल जोशी ने जहां इस कार की कीमत का खुलासा नही किया है, वहीं सड़क परिवहन और हाइवे मंत्रालय के वाहन पोर्टल पर मिली जानकारी के अनुसार फोटो में दिख रही कार जगुआर आई-पेस EV400 का टॉप मॉडल HSE है. भारत में इस वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 1.12 करोड़ रुपये है जो मुंबई में ऑनरोड 1.20 करोड़ रुपए हो जाती है. ये मॉडल 19-इंच अलॉय व्हील्स, मेट्रिक्स LED हैडलैंप्स के साथ DRLs और एनिमेटेड इंडिकेटर्स के साथ आता है. केबिन में इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ मेरिडियन 3D सराउंड साउंड, पिवि प्रो नेविगेशन सिस्टम, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : 'ससुराल सिमर का 2' की ऐक्ट्रेस तान्या शर्मा ने खरीदी ये जानदार SUV, जानें कितने की है कार

1 बार फुल चार्ज करने पर इसे 470 किमी तक रेंज

सुरक्षा के लिए यहां रियर कैमरा, अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल के साथ स्टीयरिंग असिस्ट और ड्राइवर कंडिशन मॉनिटर दिया गया है. 2021 जगुआर आई-पेस EV400 में 90 किलोवाट लिथियम-आयन बैटरी पैक लगाया गया है और दोनों ऐक्सेल पर इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है. ये कुल 394 बीएचप ताकत और 696 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाली हैं. सिर्फ 4.8 सेकंड में ये कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है और एक बार फुल चार्ज करने पर इसे 470 किमी तक चलाया जा सकता है. हालांकि असली जिंदगी में ये कार 300 से 400 किमी एक चार्ज में दे देती है.

Trending news