close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Bajaj ने लॉन्च की नई बाइक, कंपनी का दावा देश की सबसे सस्ती बाइक

देश की अग्रणी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने अपनी नई बाइक बजाज सीटी 110 (Bajaj CT110) को लॉन्च कर दिया है. बाइक में कंपनी की तरफ से 115 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है.

Bajaj ने लॉन्च की नई बाइक, कंपनी का दावा देश की सबसे सस्ती बाइक

नई दिल्ली : देश की अग्रणी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने अपनी नई बाइक बजाज सीटी 110 (Bajaj CT110) को लॉन्च कर दिया है. बाइक में कंपनी की तरफ से 115 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. कंपनी ने लॉन्चिंग के मौके पर दावा किया कि यह भारत की सबसे सस्ती बाइक है. बजाज CT110 (Bajaj CT110) को सेल्फ स्टार्ट और किक स्टार्ट दोनों ही वर्जन में लॉन्च किया गया है. यह वजन में हल्की और स्मूथ राइडिंग बाइक है. बाइक के इंजन की 8.6 पीएस पावर है और यह 5,000 आरपीएम पर 9.81 न्यूटन मीटर की टॉर्क जेनरेट करता है.

सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 44,480 रुपये
बाइक में 4 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है. लॉन्चिंग के मौके पर बजाज के मोटरसाइकिल बिजनेस के प्रेसीडेंट सारंग कनाडे ने कहा कि नई सीटी 110 उन ग्राहकों के लिए काफी खास है जो कम कीमत में अच्छी बाइक की डिमांड करते हैं. करीब 50 लाख ग्राहक सीटी 100 के दमदार प्रदर्शन और माइलेज से संतुष्ट हैं. नई CT110 के किक स्टार्ट वर्जन की कीमत 37,997 रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है जबकि, सेल्फ स्टार्ट (इलेक्ट्रिक स्टार्ट) की कीमत 44,480 रुपये तय की गई है.

कंपनी ने तीन खूबसूरत रंगों में लॉन्च की बाइक
बजाज CT110 को कंपनी ने तीन नए खूबसूरत रंगों में लॉन्च किया है. इन रंगों में ब्लू स्टिकर्स के साथ ग्लॉस आबूनी ब्लैक, येलो स्टिकर्स के साथ मैट ऑलिव ग्रीन और रेड स्टिकर्स के साथ ग्लॉस फ्लेम रेड शामिल हैं. डबल कलर में बाइक एकदम नए स्टाइलिश लुक में नजर आती है. कंपनी की तरफ से बताया गया कि इस बाइक को हर तरह के रास्तों पर आराम से चलने के लिए डिजाइन किया गया है.

बजाज सीटी 110, bajaj ct 110, ct 110, bajaj auto,  ct 110 price

नई सीटी110 में सेमी-नॉबी टायर, रेज्ड ग्राउंड क्लीयरेंस, बड़े और मजबूत क्रैश गार्ड और एक सस्पेंशन है. इस सस्पेंशन की वजह से यह बाइक खराब सड़कों में भी स्मूथ राइडिंग का आनंद देती है. बजाज CT110 में एक लंबी, मोटी गद्देदार सीट और रबर टैंक पैड दिया हुआ है जो राइडर को अच्छा फील कराती है.