Cristiano Ronaldo के पास हैं 'बेहिसाब' गजब की कारें, बहुत बड़ा है कलेक्शन
Advertisement

Cristiano Ronaldo के पास हैं 'बेहिसाब' गजब की कारें, बहुत बड़ा है कलेक्शन

Car Collection Of Cristiano Ronaldo: रोनाल्डो को फुटबॉल खेलने के अलावा लग्जरी कारों भी भी शौक है. उनके पास लगभग-लगभग वो हर कार होगी, जिसे आप दुनिया की सबसे शानदार कारों में गिन सकते हैं.

Cristiano Ronaldo के पास हैं 'बेहिसाब' गजब की कारें, बहुत बड़ा है कलेक्शन

Cristiano Ronaldo's Car Collection: भले ही आपको फुटबॉल गेम पसंद हो या नहीं, लेकिन आपको क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम जरूर पता होगा. क्रिस्टियानो रोनाल्डो पुर्तगाल के फुटबॉलर हैं लेकिन उनका नाम दुनियाभर में मशहूर है. उनके फैन्स दुनिया भर में हैं. रोनाल्डो को फुटबॉल खेलने के अलावा लग्जरी कारों भी भी शौक है. उनके पास लगभग-लगभग वो हर कार होगी, जिसे आप दुनिया की सबसे शानदार कारों में गिन सकते हैं. चलिए, आपको उनकी कुछ कारों के बारे में बताते हैं.

Ferrari Monza SP1

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोनाल्डो के Ferrari Monza SP1 है, जिसकी कीमत $1.95 मिलियन से भी ज्यादा बताई जा रही है. यह उनकी सबसे नई कार भी बताई जा रही है. इसके अलावा, रोनाल्डो के पास Bugatti की भी कई कारें हैं.

Bugatti Centodieci

उनके पास Bugatti Centodieci Limited Edition भी है, जो लगभग $12 मिलियन की है. वह दुनिया के उन 10 लोगों में से एक हैं, जिनके पास Bugatti Centodieci Limited Edition है. उनके पास Bugatti Veyron Grand Sport Vitesse और Bugatti Chiron भी है. 

McLaren Senna

McLaren Senna को दुनिया की सबसे तेज कारों में गिना जाता है. यह भी रोनाल्डो के पास है. इसकी कीमत लगभग $1.06 मिलियन है. कार में 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन है. यह केवल 2.8 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड हासिल कर सकती है.

Mercedes G-Wagon Brabus

रोनाल्डो को उनके 35वें जन्मदिन पर उनकी प्रेमिका जॉर्जिना रोड्रिगेज ने उन्हें Mercedes G-Wagon Brabus गिफ्ट की थी. यह लगभग 850,000 डॉलर से अधिक की है. रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर "थैंक्स माई लव फॉर दिस अमेजिंग सरप्राइज" लिखा था.

Rolls Royce Cullinan

उनके पास Rolls Royce Cullinan भी है. यह रोल्स-फर्स्ट रॉयस की ऑल-टेरेन एसयूवी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोनाल्डो ने कहा था कि कार की सीटें "मेरी पीठ को नुकसान नहीं पहुंचाने" के लिए पर्याप्त आरामदायक हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news