XTEC तकनीक के साथ लॉन्च हुआ Hero Destini 125, मिले धांसू फीचर्स और नया लुक
Advertisement

XTEC तकनीक के साथ लॉन्च हुआ Hero Destini 125, मिले धांसू फीचर्स और नया लुक

Hero MotoCorp ने भारतीय मार्केट में 2022 Destini 125 XTEC स्कूटर लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 79,990 रुपये तय की गई है. कंपनी ने नए स्कूटर को खूब सारे फीचर्स और नए लुक के साथ पेश किया है. स्कूटर की शुरुआती कीमत 69,900 रुपये है.

नए डेस्टिनी 125 XTEC स्कूटर को नेक्सस ब्लू कलर में भी पेश किया गया है

नई दिल्लीः हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय मार्केट में नया डेस्टिनी 125 XTEC लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 79,990 रुपये तय की गई है. स्कूटर को नई डिजाइन देने के साथ इसमें कई बदलाव किए गए हैं जिनमें नया एलईडी हेडलैंप शामिल है, क्रोम फिनिश के साथ ये स्कूटर के रेट्रो डिजाइन में इजाफा करते हैं. इसके अलावा स्कूटर को नए नेक्सस ब्लू कलर में भी पेश किया गया है. हीरो डेस्टिनी 125 दो ट्रिम्स में उपलब्ध कराई गई है जिसमें स्कूटर के स्टैंडर्ड मॉडल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 69,900 रुपये है जो नए मॉडल के लिए करीब 80 हजार रुपये तक जाती है.

  1. नया Hero Destini 125 XTEC
  2. नए लुक में लॉन्च हुआ स्कूटर
  3. कीमत 79,990 एक्सशोरूम, दिल्ली

बेहतरीन फीचर्स से लैस

हीरो का ये नया स्कूटर खूब सारे फीचर्स के साथ आता है. नए डेस्टिनी 125 XTEC को आई3एस तकनीक, आईडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम और नया डिजिटल एनलॉग स्पीडोमीटर के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके बाद स्कूटर को यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ और ज्यादा आरामदायक यात्रा के लिए सीट बैकरेस्ट सपोर्ट भी दिया गया है. डेस्टिनी 125 XTEC के साथ समान 125 सीसी का इंजन दिया गया है जो 9 बीएचपी ताकत और 10.4 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

ये भी पढ़ें : 1,095 दिन जमा किए 1 रुपये के सिक्के और खरीद ली ड्रीम बाइक, चिल्लर गिनने में लगे 10 घंटे

लेटेस्ट तकनीक वाला स्कूटर

हीरो मोटोकॉर्प की स्ट्रेटिजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड मालो ले मेजों ने कहा कि XTEC तकनीक को इसके नाम के हिसाब से तैयार किया गया है. इसमें सेगमेंट के पहले फीचर्स स्कूटर के साथ मिलते हैं. हमने XTEC तकनीक ग्लैमर 125 और प्लेजर प्लस 110 के बाद अब डेस्टिनी 125 के साथ उपलब्ध कराई है जिससे इसकी काबीलियत और भी बढ़ जाती है. डेस्टिनी XTEC क्लासिक एलिगेंस वाला स्कूटर है जिसके हैडल पर क्रोम फिनिश दिया गया है. तो अगर आप हाइटेक फीचर्स वाले एक बेहतरीन स्कूटर की तलाश में हैं तो हीरो डेस्टिनी 125 एक जोरदार विकल्प है.

Trending news