ब्लूटूथ, USB चार्जर और हाइटेक फीचर्स के साथ आई नई Splendor+ XTEC, मिली 5 साल की वारंटी
Advertisement

ब्लूटूथ, USB चार्जर और हाइटेक फीचर्स के साथ आई नई Splendor+ XTEC, मिली 5 साल की वारंटी

Hero Splendor+ XTEC: हीरो मोटोकॉर्प ने ग्राहकों की फेवरेट बाइक स्प्लैंडर + XTEC लॉन्च कर दी है जिसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग और कई हाइटेक फीचर्स के साथ पेश किया गया है. कंपनी ने नई मोटरसाइकिल की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 72,900 रुपये रखी है जो फीचर्स के साथ से धांसू है.

नई Splendor+ XTEC की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम 72,900 रुपये रखी गई है

Hero Splendor+ XTEC: हीरो स्प्लैंडर दशकों से ग्राहकों की चहेती बाइक बनी हुई है और अब कंपनी ने इसे और भी पैसा वसूल बना दिया है. हीरो मोटोकॉर्प ने मार्केट में नई स्प्लैंडर + XTEC लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम 72,900 रुपये रखी गई है. हीरो की मानें तो रोजमर्रा के इस्तेमाल वाली 100 सीसी की ये मोटरसाइकिल अब नई तकनीक और कई नए फीचर्स के साथ पेश की गई है. इसके अलावा कंपनी ने ये दावा भी किया है कि Splendor+ XTEC पांच साल की वारंटी के साथ उपलब्ध कराई जा रही है.

किन नए फीचर्स के साथ आई बाइक

नई हीरो स्प्लैंडर + XTEC को मिली नई तकनीक और फीचर्स पर नजर डालें तो यहां पूरी तरह डिजिटल मीटर के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, माइलेज की रियल टाइम जानकारी, फ्यूल कम होने की जानकारी, जोरदार एलईडी पोजिशन लैंप, USB चार्जर और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ जैसे फीचर्स बाइक को मिले हैं. इनके अलावा नई बाइक कंपनी की मशहूर आई3एस तकनीक के साथ आई है जिससे बाइक को आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम भी मिला है.

ये भी पढ़ें : सिंगल चार्ज में 140 KM तक चलता है TVS iQube, शानदार फीचर्स से लैस है 2022 मॉडल

कितनी सुरक्षित हुई नई स्प्लैंडर + XTEC

डिजाइन की बात करें तो हीरो स्प्लैंडर + XTEC के साथ एलईडी पोजिशन लैंप और नए ग्राफिक्स दिए गए हैं. बाइक की बाकी प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं हुआ है. कंपनी ने नई बाइक को चार अलग-अलग रंगों में उपलब्ध कराया है जिनमें स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टोर्नाडो ग्रे और पर्ल व्हाइट शामिल हैं. सेफ्टी के लिहाज से बाइक को बैंक एंगल सेंसर दिया गया है जिसमें बाइक के गिरने पर इंजन खुद बंद हो जाता है. कंपनी ने इस बाइकक के साथ 97.2 सीसी का बीएस6 इंजन दिया है जो 7.9 बीएचपी ताकत और 8.05 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

Trending news