Rs 3000 तक महंगी हो जाएगी Hero की सभी बाइक्स और स्कूटर, इस दिन लागू होंगे नई कीमतें
X

Rs 3000 तक महंगी हो जाएगी Hero की सभी बाइक्स और स्कूटर, इस दिन लागू होंगे नई कीमतें

अगर आप नई बाइक या स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो जल्दी करें. हीरो कंपनी ने अपने सभी मॉडल्स की कीमतों में इजाफा करने का ऐलान किया है. नई कीमतें सोमवार से लागू हो जाएंगी.

Rs 3000 तक महंगी हो जाएगी Hero की सभी बाइक्स और स्कूटर, इस दिन लागू होंगे नई कीमतें

नई दिल्ली: भारत की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों में शुमार हीरो मोटरकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपनी बाइक्स और स्कूटर की कीमतों में 3000 रुपये तक की बढ़ोतरी का ऐलान कर दिया है. ये बढ़ोतरी हर रेंज की मोटरसाइकिल और स्कूटर पर लागू होगी, जिसका सीधा असर ग्राहकों की जेब पर पड़ेगा.

सोमवार से लागू होंगी नई कीमतें

कंपनी के अनुसार, गाड़ी बनाने में इस्तेमाल होने वाले कच्चे माल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं, जिसका असर गाड़ी की लागत पर हो रहा है. नए दाम सोमवार यानी 20 सितंबर से लागू हो जाएंगे. बाइक और स्कूटर की कीमतों में बढ़ोतरी 3,000 रुपये तक होगी और किस मॉडल पर कितना दाम बढ़ेगा, ये मार्केट के हिसाब से तय किया जाएगा. कुल मिलाकर आपके पास सस्ते दामों में बाइक और स्कूटर खरीदने के लिए सिर्फ 3 दिन का समय बाकी है, क्योंकि तीन दिन बाद आपकी पसंदीदा बाइक और स्कूटर करीब 3000 रुपये महंगी हो जाएगी.

ये भी पढ़ें:- यहां पिता बनवाते हैं बेटी के लिए लव-हट, पसंद का लड़का मिलने तक संबंध की होती है छूट

4 महीने में दूसरी बार बढ़ी कीमतें

साल 2021 में ये दूसरी बार है जब हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बाइक्स और स्कूटर के दाम बढ़ाए हैं. इससे पहले कंपनी ने मार्च और जुलाई महीने में कीमतें बढ़ाई थीं. जुलाई में 3000 रुपये तक की बढ़ोतरी की थी. तब भी कंपनी ने कमोडिटी (स्टील, तांबा और अन्य) कीमतों में बढ़ोतरी को जिम्मेदार बताया था. तब कार कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने भी अपनी गाड़ियों की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी थी. 

LIVE TV

Trending news