इंडिया में लॉन्च हुआ Honda City का नया वेरिएंट, अब यह फीचर भी मिलेगा

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने अपनी लोकप्रिय सेडान कार सिटी का नया वेरिएंट बाजार में उतारा है. कंपनी ने दिल्ली में इस नए वेरिएंट का एक्स शोरूम प्राइज 12.75 लाख रुपये तय किया है.

इंडिया में लॉन्च हुआ Honda City का नया वेरिएंट, अब यह फीचर भी मिलेगा

नई दिल्ली : होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने अपनी लोकप्रिय सेडान कार सिटी का नया वेरिएंट बाजार में उतारा है. कंपनी ने दिल्ली में इस नए वेरिएंट का एक्स शोरूम प्राइज 12.75 लाख रुपये तय किया है. नई होंडा सिटी जेडएक्स एमटी में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है. नया मॉडल रीयर पार्किंग सेंसर से लैस है. कंपनी के अनुसार लोगों की ओर से ज्यादा डिमांड को देखते हुए यह मॉडल बाजार में उतारा गया है.

1998 में पहली बार लॉन्च हुई होंडा सिटी
कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट और डायरेक्टर (सेल्स एंड मार्केटिंग) राजेश गोयल ने कहा 'नये रंगों के वेरिएंट और रीयर पार्किंग सेंसर के साथ होंडा सिटी अब बाजार में लोगों को और ज्यादा पसंद आएगी.' होंडा ने जनवरी, 1998 में इस मॉडल को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था. कंपनी इस सेडान कार की अब तक साढ़े सात लाख यूनिट की बिक्री कर चुकी है.

आपको बता दें कि होंडा ने 1 अगस्त 2018 से कारों की कीमत में 10 हजार से लेकर 35 हजार रुपये तक का इजाफा किया है. कंपनी ने कीमत बढ़ाने के पीछे लागत बढ़ने का कारण बताया था. दूसरी तरफ 10 जनवरी से मारुति ने भी अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है. अलग-अलग मॉडल के हिसाब से कंपनी ने एक्स शोरूम प्राइज में 10 हजार रुपये तक वृद्धि की है.