Video में देखें कितना धाकड़ है Hyundai Creta का Night Edition, लुक में स्टैंडर्ड मॉडल से अलग
Advertisement

Video में देखें कितना धाकड़ है Hyundai Creta का Night Edition, लुक में स्टैंडर्ड मॉडल से अलग

Hyundai Creta Night Edition: ह्यून्दे इंडिया ने हाल में Creta SUV का Night Edition लॉन्च किया है और अब कंपनी ने इस कार का विज्ञापन भी रिलीज कर दिया है. TVC Advt में क्रेटा नाइट एडिशन बहुत तगड़े लुक में नजर आई है और स्टैंडर्ड क्रेटा के मुकाबले ये नया स्पेशल एडिशन दिखने में बिल्कुल अलग है.

स्पेशल एडिशन SUV की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 13,51,200 रुपये रखी गई है

Hyundai Creta Night Edition: ह्यून्दे मोटर कंपनी ने ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर क्रेटा SUV का नया नाइट एडिशन हाल ही में लॉन्च किया है. कंपनी ने अब क्रेटा के नाइट एडिशन का टीवीसी एड रिलीज कर दिया है जिसमें ये SUV लुक के मामले में धाकड़ नजर आ रही है. स्पेशल एडिशन SUV की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 13,51,200 रुपये रखी गई है. नई क्रेटा नाइट एडिशन को नई एस प्लस ट्रिम पर तैयार किया गया है जो सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स में आता है, इसके अलावा फुली लोडेड SX ऑप्शनल ट्रिम के साथ भी नाइट एडिशन मिला है जो IVT/AT में उपलब्ध कराई गई है.

सामान्य फीचर्स से लैस है क्रेटा

क्रेटा नाइट एडिशन SUV के साथ पैनोरमिक सनरूफ, ट्रिओ बीम एलईडी हेडलैंप्स और क्रेसेंट ग्लो एलईडी डीआरएल जैसे फीचर्स सामान्य तौर पर दिए गए हैं. ह्यून्दे ने क्रेटा नाइट एडिशन को कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव दिए हैं जो इसे स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले स्पेशल दिखाता है. बाहरी हिस्से को जहां पूरी तरह ब्लैक थीम पर बनाया गया है, वहीं इसका इंटीरियर भी ब्लैक ऐक्सेंट के साथ तैयार किया गया है. इसके अलावा कंपनी 2022 मॉडल क्रेटा के लिए टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम देगी जिसे जल्द भारत में लॉन्च किया जाने वाला है.

कैसी होगी नई 2022 क्रेटा

2022 ह्यून्दे क्रेटा का अगला हिस्सा, केबिन और पिछला हिस्सा देखने को मिला है जिससे साफ होता है कि भारत में जल्द लॉन्च की जाने वाली क्रेटा का लुक भी लगभग ऐसा ही होगा. SUV की अगली ग्रिल पर क्रोम फिनिश दिया गया है, क्रेटा के साथ आड़ी आउटलाइन मिली हैं जो बंपर तक जाती हैं. ह्यून्दे की ओर से क्रेटा इस समय सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है. आप जब इस नई कार को पहली बार देखेंगे तो आपको निश्चित तौर पर ह्यून्दे टूसॉन की याद आएगी. SUV के साथ 1.5-लीटर एमपीआई पेट्रोल और 1.5-लीटर U2 CRDi डीजल इंजन विकल्प दिए गए हैं. नाम के हिसाब से नाइट एडिशन के साथ काले रंग का खूब इस्तेमाल किया गया है.

Trending news