Hyundai ने लॉन्च किया क्रेटा का फेसलिफ्ट मॉडल, जबरदस्त फीचर्स के साथ ये है कीमत
Advertisement

Hyundai ने लॉन्च किया क्रेटा का फेसलिफ्ट मॉडल, जबरदस्त फीचर्स के साथ ये है कीमत

ह्युंदई ने अपनी सबसे चर्चित क्रेटा एसयूवी का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है. पेट्रोल वेरियंट की भारत में एक्स शोरूम कीमत 9.43 लाख रुपए रखी गई है.

फेसलिफ्ट मॉडल होने के चलते इसमें कई नए फीचर्स और अपडेट्स किए गए हैं.

नई दिल्ली: ह्युंदई ने अपनी सबसे चर्चित क्रेटा एसयूवी का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है. पेट्रोल वेरियंट की भारत में एक्स शोरूम कीमत 9.43 लाख रुपए रखी गई है. वहीं, डीजल वेरियंट की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपए है. देश भर में कंपनी की इस कार की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. फेसलिफ्ट मॉडल होने के चलते इसमें कई नए फीचर्स और अपडेट्स किए गए हैं. ब्राजील के एक इंटरनेशनल ऑटो में इस मॉडल को अनवील किया गया. भारत में दिखने में यह मॉडल बिल्कुल वैसा ही है. 

  1. ह्युंदई ने क्रेटा एसयूवी का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया
  2. पेट्रोल वेरियंट की एक्स शोरूम कीमत 9.43 लाख रुपए
  3. डीजल वेरियंट की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपए है

लुक और डिजाइनिंग है बेहतर
क्रेटा फेसलिफ्ट के फ्रंट को देखें तो इसमें बड़ा ग्रिल दिया गया है और इसके बंपर को दोबारा से डिजाइन किया गया है, जिससे इसे और चौड़ा बनाया गया है. फॉग लैम्प्स अब हॉरिजॉन्टल हैं. पुराने मॉडल में यह वर्टिकल दिए गए थे. पुराने मॉडल के मुकाबल, इस नए मॉडल का फ्रंट लुक ज्यादा बोल्ड है और इसमें क्रोम ट्रीटमेंट भी है. गाड़ी के साइड और रियर प्रोफाइल को लगभग सेम रखा गया है. रियर बंपर को अपडेट किया गया है. वील डिजाइन को भी अपडेट किया गया है. 

Maruti की कार खरीदने वालों को मिलेगी यह सुविधा, आपको होगा फायदा

अंदर से ऐसे हैं लुक
कैबिन के भीतर देखें तो क्रेटा फेसलिफ्ट के इस मॉडल में ड्यूल टोन लेआउट दिया गया है. इसमें 7 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो कि ऑक्स, यूएसबी, जीपीएस और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. टॉप एंड वेरियंट में पैनोरमिक सनरूफ भी है.

जबरदस्त हैं इसके फीचर्स 
फीचर्स की बात करें तो 2018 ह्युंदई क्रेटा फेसलिफ्ट एसयूवी में क्रूज कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रिक सनरूफ, 6 तरीको से इलेक्ट्रिकली अजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट और वियरेबल स्मार्ट की है. गाड़ी में 1.4 लीटर पेट्रोल, 1.6 लीटर पेट्रोल और डीजल के ऑप्शंस बरकरार हैं.

Toyota ने लॉन्च की धांसू फीचर्स वाली सेडान कार Yaris, ये हैं फीचर्स

इन कलर्स ऑप्शन में मिलेगी क्रेटा
अर्थ ब्राउन और मिस्टिक ब्लू बॉडी कलर्स को पैशन ऑरेंज और मरीना ब्लू से रिप्लेस किया गया है. पोलर वाइट और पैशन ऑरेंज को ब्लैक रूफ के साथ ड्यूल टोन ऑप्शन के तौर पर ऑफर किया जाएगा. 

Trending news