Hyundai ने आखिरकार नई SANTRO कार से पर्दा उठाया, इतनी रकम दे करा सकेंगे बुकिंग
Advertisement

Hyundai ने आखिरकार नई SANTRO कार से पर्दा उठाया, इतनी रकम दे करा सकेंगे बुकिंग

इस गाड़ी में कई सारे सेगमेंट में first फीचर्स दिए गए हैं. गाड़ी को केवल पेट्रोल इंजन में उतारा जाएगा.

ह्युंडई की नई कार SANTRO

नई दिल्ली: ह्युंडई की नई कार SANTRO को लेकर तमाम तरह की खबरों पर से आखिरकार मंगलवार को पर्दा हट गया. ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने SANTRO को लेकर सारे कयास दूर करते हुए इसकी जानकारी सार्वजनिक कर दी. कंपनी की तरफ से इस नई कार का वर्ल्ड प्रीमियर 23 अक्टूबर को नई दिल्ली में होगा. इस गाड़ी में कई सारे सेगमेंट में first फीचर्स दिए गए हैं. गाड़ी को केवल पेट्रोल इंजन में उतारा जाएगा.

तीन साल के लिए रोड असिस्टेंस और वारंटी
नई सेंट्रो में 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन है. कई सारे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स भी इस गाड़ी में दिए गए हैं जैसे कि 17.64 सेंटीमीटर का टच स्क्रीन है. पहली बार इस सेगमेंट में rear AC vent  भी दिए गए हैं. नई सेंट्रो को एक बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया जो इसे पहले से ज्यादा मजबूत बनाता है. साथ ही इस कार के साथ 3 साल का रोड असिस्टेंट और 3 साल की वारंटी भी दी जाएगी.

fallback

द ऑल न्यू सेंट्रो से पुकारा जाएगा
ह्युंडई मोटर इंडिया के सीईओ वाई के. कू. ने कहा कि हमारे लिए यह ऐतिहासिक और गर्व का क्षण है जब भारत में परिवारों ने अपने इस फैमिली कार को द ऑल न्यू सेंट्रो नाम दिया है. जब से सेंट्रो भारत में पहली बार पेश हुई तब से इतने सालों में लाखों परिवारों ने इसे अपनी फैमिली कार बना ली. नई The All New SANTRO कार में कंपनी सीएनजी किट (फैक्टरी फिटेड) फिट करने का विकल्प देने की तैयारी में भी है. 

11,000 रुपये देकर करा सकते हैं बुकिंग
कंपनी ने बताया कि ग्राहक 11,000 रुपये देकर इस कार की बुकिंग करा सकते हैं. ऑनलाइन प्री बुकिंग 10 अक्टूबर से 22 अक्टूबर 2018 तक के लिए खुली है. बुकिंग की यह राशि पहले 50,000 ग्राहकों के लिए है. इस कार में लगा मल्टी मीडिया सिस्टम मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ है. यह एंड्रॉयड ऑटो और कारप्ले और मिरर लिंक से जुड़ा है. स्क्रीन पर रीयर कार पार्किंग कैमरा भी लगा है.

 

Trending news