BS-6 इंजन के साथ लग्जुरियस कार खरीदने का है मन, तो पढ़ें यह खबर
Advertisement

BS-6 इंजन के साथ लग्जुरियस कार खरीदने का है मन, तो पढ़ें यह खबर

नई Jaguar XE का शानदार लुक आपको काफी पसंद आएगा. 

फोटो साभार- Twitter

अक्षय घुगे, मुंबई: अगर आप नए BS-6 इंजन के साथ कोई नई लग्जुरियस कार खरीदना चाहते हैं. तो हम आपको बताते हैं Jaguar की हाल ही में लॉन्च हुई 2020 फेसलिफ्ट सेडान कार XE के बारे में. जिसे कंपनी ने पहले के मुकाबले और भी ज्यादा शानदार लुक और 2ltr के पावरफुल इंजन के साथ भारतीय बाजार में उतारा है. आइए जानते हैं लुक्स, फीचर्स और परफॉर्मंस में कैसी है ये शानदार कार...

नई Jaguar XE में BS-6 इंजन है. यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध है. 2020 Jaguar XE में नया 2ltr इंजन  है. नई फेसलिफ्ट Jaguar XE का शानदार लुक आपको काफी पसंद आएगा. 

फीचर्स की बात करें तो नई Jaguar XE में 17 इंच एलॉय व्हील्स हैं. इसका व्हीलबेस 2835mm है. इसके अलावा इस लग्जूरियस कार में LED हेडलैंप दिया गया है. नई Jaguar XE में 10.2 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम भी उपलब्ध है. Jaguar की इस कार में बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध हैं. 

2ltr पेट्रोल इंजन में 247bhp का पावर और 365nm टॉर्क है जबकि 2ltr डीजल इंजन में 178bhp का पावर और 430nm टॉर्क है. नई Jaguar XE में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है. कीमत की बात की जाए तो 2020 Jaguar XE की कीमत `44.98 लाख रुपए से शुरू होती है. इस रेंज में यह कार BMW 3 सीरीज और AUDI A4 जैसी कारों को टक्कर देती है. 

Trending news