नई दिल्लीः महिंद्रा एंड महिंद्रा 14,000 ग्राहकों को नई XUV700 की डिलीवरी दे चुकी है और इस SUV की बुकिंग करने के बाद 1 लाख ग्राहक इसकी डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं. कंपनी नई XUV700 पर 7 से लेकर 20 महीने की वेटिंग दे रही है, इसमें MX वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 7 महीने और AX7 L वेरिएंट के लिए ग्राहकों को करीब 2 साल या कहें तो 20 महीनों का इंतजार करना होगा. इसके MX ट्रिम को बुक करते हैं तो इसी साल दिवाली के आस-पास आपको SUV की डिलीवरी मिलने की संभावना है.


महिंद्रा XUV700 को 6 पहियों के साथ पेश किया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसी भी एंगल से देख लें, महिंद्रा XUV700 दिखने में शानदार SUV है. लेकिन डिजाइनर ने इसे डिजिटल रूप से इमेजिन किया है और ये रेंडर दिखने में बहुत ही जानदार है. इस डिजिटल क्रिएशन में महिंद्रा XUV700 को 6 पहियों के साथ पेश किया गया है. एक विजुअल आर्टिस्ट अमोघ ने इस रेंडर को तैयार किया है और इसे देखते ही लगता है कि अगर महिंद्रा ऐसी SUV बनाए तो उसे लेकर किसी भी जटिल से जटिल जगह पहुंचा जा सकता है.


बड़े साइज के ऑफ-रोड टायर्स


SUV के अगले हिस्से में समान ग्रिल और हेडलाइट्स दिए हैं. इसे दोबारा डिजाइन किए हुए लेआउट और बड़े साइज के ऑफ-रोड टायर्स के अलावा चंकी अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं. भारत में बिल्कुल नई XUV700 धड़ल्ले से बिक रही है और कंपनी ने इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 11.99 लाख रुपये रखी है. फिलहाल ये मॉडल 4 वेरिएंट्स - MX, AX3, AX5 और AX7 में बेची जा रही है.


ये भी पढ़ें : गजब डिमांडः अभी बुक करेंगे ये जोरदार SUV तो सितंबर 2023 तक मिलेगी डिलीवरी


2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन


महिंद्रा XUV700 AX7 S के साथ क्रूज कंट्रोल, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, 6-Way अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वेले मोड, इलेक्ट्रिक ORVMs, डुअल 10.25-इंच स्क्रीन, 12 स्पीकर का सोनी ऑडियो सिस्टम, एड्रीनॉक्स कनेक्टिविटी, 360-डिग्री कैमरा, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, ऑटो बूस्टर हैडलैंप्स और ऐप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉइड ऑटो दिया गया है. SUV के साथ महिंद्रा ऑटोमोटिव ने 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन के विकल्प दिए हैं. दोनों इंजन के साथ मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन कंपनी ने उपलब्ध कराए हैं.