close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज से महंगी हुई Maruti Suzuki की डिजायर, जानें नई कीमत

मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट सेडान कार डिजायर की कीमत में 12,690 रुपये तक की वृद्धि की है.

आज से महंगी हुई Maruti Suzuki की डिजायर, जानें नई कीमत
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट सेडान कार डिजायर की कीमत में 12,690 रुपये तक की वृद्धि की है. कंपनी ने इस मॉडल को नये सुरक्षा एवं उत्सर्जन मानकों के अनुरूप बनाने के बाद कीमतों में यह बढ़ोत्तरी की है. मारुति सुजुकी ने शेयर बाजारों को जानकारी दी है कि नयी डिजायर 'एआईएस-145 सुरक्षा नियमों' के अनुरूप है. उसने बताया कि डिजायर का पेट्रोल संस्करण बीएस-छह मानकों के अनुरूप है.कंपनी ने कहा है, 'इससे डिजायर के सभी मॉडलों की कीमतों में वृद्धि होगी. खूबियों के मुताबिक दिल्ली एवं राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के शोरूम में विभिन्न मॉडलों की कीमत 5,82,613 रुपये से 9,57,622 रुपये के बीच होगी.' मारुति ने बताया कि नयी कीमतें 20 जून से प्रभावी होंगी.

भाषा अंकित शरद शरद 2006 1915 दिल्ली जसजस आवश्यक .दिल्ली अर्थ 52 मारुति सुजुकी डिजायर मूल्यवृद्धि मारुति की लोकप्रिय कार डिजायर हुई महंगी नयी दिल्ली, 20 जून (भाषा) मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट सेडान कार डिजायर की कीमत में 12,690 रुपये तक की वृद्धि की है. कंपनी ने इस मॉडल को नये सुरक्षा एवं उत्सर्जन मानकों के अनुरूप बनाने के बाद कीमतों में यह बढ़ोत्तरी की है.

Maruti Suzuki ने वैगन आर का BS-VI एडिशन लॉन्च किया, कीमत मात्र इतने लाख

मारुति सुजुकी ने शेयर बाजारों को जानकारी दी है कि नयी डिजायर 'एआईएस-145 सुरक्षा नियमों' के अनुरूप है. उसने बताया कि डिजायर का पेट्रोल संस्करण बीएस-छह मानकों के अनुरूप है. कंपनी ने कहा है, 'इससे डिजायर के सभी मॉडलों की कीमतों में वृद्धि होगी. खूबियों के मुताबिक दिल्ली एवं राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के शोरूम में विभिन्न मॉडलों की कीमत 5,82,613 रुपये से 9,57,622 रुपये के बीच होगी.' मारुति ने बताया कि नयी कीमतें 20 जून से प्रभावी होंगी.