close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Maruti कार वाले जरूर पढ़ें यह खबर, पुराने और नए ग्राहकों के लिए कंपनी का खास ऑफर

अगर आपके पास मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कोई भी कार है तो यह खबर आपके काम की है. जी हां, देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति ने 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर ग्राहकों के लिए फ्रीडम सर्विस कैंपेन (Freedom Service Campaign) शुरू किया है.

Maruti कार वाले जरूर पढ़ें यह खबर, पुराने और नए ग्राहकों के लिए कंपनी का खास ऑफर

नई दिल्ली : अगर आपके पास मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कोई भी कार है तो यह खबर आपके काम की है. जी हां, देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति ने 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर ग्राहकों के लिए फ्रीडम सर्विस कैंपेन (Freedom Service Campaign) का ऐलान किया है. इस कैंपेन के तहत मारुति कार के मालिक अपनी कार को फ्री में ऑथराइज डीलरशिप के यहां चेक करा सकते हैं. 15 अगस्त से शुरू होने वाला यह ऑफर 31 अगस्त तक जारी रहेगा.

31 अगस्त तक चलेगा यह कैंपेन
इसके अलावा मारुति की तरफ से इंडिपेंडेंस डे सर्विस कैंपेन (Independence Day service campaign) की भी घोषणा की गई है. इस कैंपने के अंतर्गत कंपनी की तरफ से ग्राहकों को कई आफ्टर सेल्स सर्विसेज पर आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं. इनमें एक्सेंटेडेड वारंटी के साथ ही सर्विस लेबर चार्ज पर स्पेशल डिस्काउंट शामिल है. इसके अलावा मारुति टच प्वाइंट पर कार के पार्टस व एसेसीरीज पर भी डिस्काउंट मिलेगा. यह कैंपेन भी 31 अगस्त तक चलेगा.

रेनो और ऑडी इंडिया की भी छूट की पेशकश
मारुति के अलावा रेनो और ऑडी इंडिया की तरफ से भी डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों के लिए पहले ही पेश कर दिया गया है. रेनो की तरफ से इंडिपेंडेंस डे के मौके पर कैश बेनिफिट, एक्सचेंज बोनस और कैशबैक आदि भी उपलब्ध है. ये बेनिफिट 1 लाख रुपये तक के हैं और कंपनी की चारों कारों क्विड, डस्टर, लॉजी और कैप्चर पर उपलब्ध हैं. मारुति की तरफ से ऑल्टो 800 पर 30000 रुपये का क्यूमूलेटिव डिस्काउंट दिया जा रहा है. मारुति सेलेरियो पर 1.45 लाख रुपये तक का डिस्काउंट और बलेनो पर यह 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट है.

मारुति सुजुकी, Maruti Suzuki, Maruti Suzuki offer, Maruti independence day campaign, maruti Service Campaign

इसके अलावा 21 अगस्त को मारुति की तरफ से 6 सीट वाला एमपीवी कार लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है. यह एमपीवी अर्टिगा पर आधारित होगी, हालांकि यह अर्टिगा से थोड़ी अलग होगी और इसका प्रीमियम इंटीरियर है. इंजन की बात करें तो एक्सएल 6 में 1.5 लीटर का बीएस-6 पेट्रोल इंजन होगा.