दंग रह जाएंगे जब सामने आएगी नई जनरेशन Mahindra Scorpio, कंपनी ने पूरी तरह बदला लुक
Advertisement

दंग रह जाएंगे जब सामने आएगी नई जनरेशन Mahindra Scorpio, कंपनी ने पूरी तरह बदला लुक

Mahindra & Mahindra भारतीय बाजार में जल्द नई जनरेशन Scorpio लॉन्च करने वाली है जिसके लुक को पूरी तरह बदल दिया गया है. दिखने में अब नई SUV और भी आकर्षक हो गई है.

लॉन्च से पहले ही SUV के बाहरी हिस्से की तमाम जानकारी सामने आई है

नई दिल्लीः नई जनरेशन Scorpio का बेसब्री से भारत में इंतजार किया जा रहा है और आए दिन ये नई SUV टेस्टिंग के दौरान देखी जा रही है. नई जनरेशन मॉडल को Mahindra ऑटोमोटिव ने पूरी तरह बदल दिया है और नई स्कॉर्पियो (2022 Scorpio) मौजूदा मॉडल से दिखने में लगभग पूरी तरह अलग हो चुकी है. दमदार लुक वाली SUV को कंपनी जानदार अंदाज में पेश करने वाली है. लॉन्च से पहले ही SUV के बाहरी हिस्से की तमाम जानकारी सामने आई है. कंपनी अगले साल बिल्कुल नई स्कॉर्पियो को भारत में लॉन्च करने वाली है जिसके प्रोटोटाइप को टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है.

  1. 2022 Mahindra Scorpio जल्द होगी लॉन्च
  2. नई पीढ़ी की SUV लुक में पूरी बदली
  3. पहले से ज्यादा आकर्षक और आधुनिक

दिखने में नई स्कॉर्पियो काफी दमदार

नई जनरेशन स्कॉर्पियो की काफी सारी जानकारी सामने आ चुकी है. रैंडर इमेज में SUV के अगले हिस्से में बड़ी ग्रिल दिखी है जो पूरे अगले हिस्से को घेरती है. इससे जुड़े हुए LED हैडलैंप्स भी इसी गिल का हिस्सा नजर आ रहे हैं. दिखने में नई स्कॉर्पियो काफी दमदार है जिसके साथ शार्क फिन एंटीना, पिछले दरवाजे पर लगा स्पॉइलर, मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स दिए गए है. टेस्टिंग के दौरान दिखी SUV पूरी तरह स्टिकर्स से ढंकी हुई थी, तो बची हुई कुछ जानकारियां सामने नहीं आ पाई हैं.

ये भी पढ़ें : दमदार माइलेज देगी नई 2022 Maruti Suzuki विटारा ब्रेजा! मिल सकता है नया हाइटेक इंजन

पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो के अगले और पिछले हिस्से में दमदार बंपर्स देने के साथ कंपनी ने LED टेललैंप्स दिए हैं. फीचर्स की बात करें तो SUV के साथ संभवतः नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार फीचर्स, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल पैनरमिक सनरूफ और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स मिल सकते हैं. नई जनरेशन स्कॉर्पियो पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ लॉन्च की जाएगी और XUV700 की तर्ज पर 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन SUV को मिल सकते हैं.

Trending news