भारतीय बाजार में जारी है इस कॉम्पैक्ट SUV की बंपर बिक्री, कंपनी ने हासिल की 72,000 बुकिंग
Advertisement

भारतीय बाजार में जारी है इस कॉम्पैक्ट SUV की बंपर बिक्री, कंपनी ने हासिल की 72,000 बुकिंग

निसान इंडिया को नई सबकॉम्पैक्ट SUV मैग्नाइट के लिए दमदार प्रतिक्रिया मिल रही है और इस कार की 30,000 यूनिट कंपनी ग्राहकों को सौंप चुकी है, वहीं 72,000 बुकिंग मिल चुकी हैं.

कार की स्टाइल और डिजाइन काफी अच्छी है

नई दिल्लीः निसान इंडिया ने तगड़े मुकाबले वाले सबकॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में बिल्कुल नई मैग्नाइट लॉन्च की जिसके सफल होने पर कई सारे कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब इसकी सफलता शोर मचाने लगी है. भारत में इस कार को काफी पसंद किया जा रहा है और कंपनी अबतक इसकी 30,000 यूनिट ग्राहकों को सौंप चुकी है, वहीं मैग्नाइट के लिए 72,000 बुकिंग भी निसान ने हासिल कर ली है. कार की स्टाइल और डिजाइन काफी अच्छी है जिसकी वजह से ग्राहकों को ये बहुत पसंद आ रही है.

  1. निसान मैग्नाइट की दमदार बिक्री जारी
  2. 30,000 ग्राहकों को सौंपी नई मैग्नाइट
  3. कंपनी को कार की 72,000 बुकिंग मिली

मैग्नाइट में 360 डिग्री कैमरा

निसान इंडिया ने मैग्नाइट के साथ बेहतरीन फीचर्स भी दिए हैं जिनमें बड़े आकार का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और धांसू JBL स्पीकर्स शामिल हैं. इसके अलावा सेगमेंट में पहली बार वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो भी कार को मिला है. मैग्नाइट में 360 डिग्री कैमरा दिया गया है जो इंफोटेनमेंट सिस्टम पर चालक को आगे-पीछे का तमाम नजारा दिखाता है. कार का इंस्ट्रुमेंट पैनल पूरी तरह डिजिटल है और यहां आपको टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी मिलता है.

ये भी पढ़ें : कार खरीदने का बजट है छोटा तो ये खबर सिर्फ आपके लिए, 5-6 लाख रुपये में 6 तगड़ी हैचबैक

शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.71 लाख रुपये

सुरक्षा के मामले में भी मैग्नाइट तगड़ी है और इसमें दो एयरबैग्स, VDC, ABS, HAS और CTS जैसे हाइटैक फीचर्स दिए गए हैं. सबकॉम्पैक्ट SUV को दो इंजन विकल्प दिए गए हैं जिनमें 1.0-लीटर पेट्रोल और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. कार का टर्बो इंजन 100 बीएचपी ताकत और 160 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इन दोनों इंजन विकल्पों के साथ 5-स्पीड मैनुअल और CVT गियरबॉक्स दिए हैं. कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.71 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 10.15 लाख रुपये तक जाती है.

Trending news