close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

SBI का खास ऑफर, यह काम किया तो आप फ्री में बन सकते हैं Santro के मालिक

Hyundai Venue Booking: देश का सबसे बड़ा सार्वजनिक बैंक एसबीआई (SBI) अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लेकर आता रहता है. बैंक की तरफ से एक बार फिर ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया गया है.

SBI का खास ऑफर, यह काम किया तो आप फ्री में बन सकते हैं Santro के मालिक

नई दिल्ली : Hyundai Venue Booking: देश का सबसे बड़ा सार्वजनिक बैंक एसबीआई (SBI) अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लेकर आता रहता है. बैंक की तरफ से एक बार फिर ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया गया है. ऑफर के तहत एसबीआई कस्टमर्स नई चमचमाती हुंइर्द सेंट्रो (Hyundai Santro) जीत सकते हैं. बैंक की तरफ से ट्वीट करके बताया गया कि यदि कोई ग्राहक योनो एप (Yono App) से हुंदई वेन्यू (Hyundai Venue) की बुकिंग कराता है तो उसे फ्री में हुंदई सेंट्रो (Hyundai Santro) जीतने का मौका मिल सकता है.

हुंदई वेन्यू कल होगी लॉन्च
इसके अलावा ग्राहकों को एसबीआई की तरफ से ऑटो लोन आकर्षक ब्याज दर पर दिया जा रहा है. 2 मई से शुरू होने वाला यह ऑफर 30 जून तक वेलिड है. आप भी जानिए किस तरह कर सकते हैं योनो एप से बुकिंग और मिल सकता है हुंदई सेंट्रोल जीतने का आकर्षक मौका. कंपनी की तरफ से कार की लॉन्चिंग 21 मई को की जा रही है.

ऐसे करें कार की बुकिंग
- आपके फोन में यदि SBI Yono एप नहीं है तो पहले इसे इंस्टॉल कर लें.
- अब इस एप पर अपना अकाउंट नंबर, कस्टमर आईडी आदि की मदद से रजिस्ट्रेशन कराएं.
- आप यदि इंटरनेट बैंकिंग यूज करते हैं, तो यूजर नेम, पासवर्ड व रेफरल कोड डालकर सबमिट कर दें.
- इंटरनेट बैंकिंग यूज नहीं करने वाले ग्राहकों को एटीएम कार्ड की डिटेल देनी होगी.
- यदि आप एटीएम कार्ड भी यूज नहीं करते तो ब्रांच में जाकर Yono एप का रजिस्ट्रेशन कराएं.
- Yono एप के फोन में इंस्टॉल होने के बाद आप Hyundai Venue की बुकिंग करें और जीत सकते हैं हुंदई सेंट्रो.

हुंदई वेन्यू के फीचर्स
हुंदई अपनी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी कार वेन्यू (Hyundai Venue) को 21 मई को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी की तरफ से कार में तीन इंजन ऑप्शन 1.0 लीटर टर्बोचार्जड पेट्रोल, 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.4 लीटर डीजल इंजन दिया गया है. कार की कीमत 7.2 लाख से 12 लाख रुपये तक होने की उम्मीद है. 1.4 लीटर डीजल इंजन वाली की 90PS पावर है और यह 220 Nm की टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन में 6 स्पीड मैन्युअल गिरयबॉक्स होगा. इसके अलावा 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स होगा. 1.2 लीटर वाला इंजन 83 पीएस पावर और 115Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.