शार्क टैंक इंडिया वाली गजल अलघ ने खरीदी Audi e-Tron, सिंगल चार्ज में चलेगी 484 KM
Advertisement

शार्क टैंक इंडिया वाली गजल अलघ ने खरीदी Audi e-Tron, सिंगल चार्ज में चलेगी 484 KM

शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) की जज और मामा अर्थ (Mamaeart) ब्रांड की फाउंडर गजल अलघ ने अब साफ-सुथरे यातायात को चुन लिया है. उन्होंने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर नई Audi e-Tron Electric SUV की फोटो अपलोड की है.

गजल ने कार का टॉप वेरिएंट स्पोर्टबैक 55 खरीदा है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 1.17 करोड़ रुपये है

नई दिल्लीः रियलिटी शो Shark Tank India जज और मामा अर्थ (MamaEarth) की फाउंडर गजल अलघ ने अपने कार कलेक्शन में नई कार एड की है जिसका नाम Audi e-Tron है. गजल ने कार का टॉप वेरिएंट स्पोर्टबैक 55 खरीदा है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 1.17 करोड़ रुपये है. अपने इंस्टाग्राम पर लाल रंग की इस शानदार कार के साथ फोटो पोस्ट करते हुए गजल ने ऑडी की इस जोरदार इलेक्ट्रिक कार के साथ नए सफर की शुरुआत की है. इंस्टाग्राम पर गजल लिखती हैं, “कुल मिलाकर हमें अपने बच्चों के लिए एक साफ-सुथरी दुनिया छोड़कर जाना है. इस ये बदलाव का हर संभव प्रयास कर रही हूं. आप अपने बारे में बताइये.”

  1. शार्क टैंक वाली गजल ने खरीदी e-Tron
  2. मामा अर्थ की फाउंड भी हैं गजल अलघ
  3. 1.17 करोड़ रुपये है एक्सशोरूम कीमत

ऑडी का फैमिली डिजाइन

ऑडी ने ई-ट्रॉन इलेक्ट्रिक SUV को ब्रांड की चली आ रही स्टाइल और डिजाइन पर ही तैयार किया है, हालांकि इसे बाकियों से अलग दिखाने के लिए कुछ बदलाव किए गए हैं. इसके साथ बड़े आकार की ग्रिल दी गई है और इस कार को कंपनी ने 20-इंच के व्हील्स दिए हैं जो येल्लो रंग के कैलिपर्स से लैस हैं. कंपनी ने इस कार के दोनों ओर चार्जिंग पोर्ट दिया है.

जोरदार हैं कार के फीचर्स

ऑडी ने कार को और भी कई तगड़े फीचर्स दिए हैं जिनमें पैनोरमिक सनरूफ, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, एंबिएंट लाइटिंग और केबिन में ऑप्शनल एयर प्यूरिफायर के अलावा कई सारे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. ऑडी ने इस कार के साथ 11 किलोवाट एसी वॉल चार्जर दिया है जिसकी केबल 15 एंपियर के सॉकेट पर लगती है. इसके अलावा कंपनी ने विकल्प में डीसी चार्जर भी रखा है जो ऑडी डीलरशिप से खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : कील घुसे या स्क्रू, अपने आप ठीक हो जाता है टायर का पंचर; लोगों को मिलेगी बड़ी राहत

सिंगल चार्ज में चलती है 484 KM

ई-ट्रॉन इलेक्ट्रिक SUV में कंपनी ने 95 किलोवाट/आवर बैटरी पैक लगाया गया है जो दोनों ऐक्सल पर लगी इलेक्ट्रिक मोटर्स को ताकत देता है. ये ईवी स्पोर्ट्स मोड में 408 बीएचपी ताकत और 664 एनएम पीक टॉर्क बनाती है. रेगुलर मोड्स में इसकी ताकत 360 बीएचपी और 561 एनएम हो जाती है. बता दें कि इस ताकत के साथ बैटरी 484 किमी तक रेंज देती है जो बहुत जोरदार प्रदर्शन कहा जाता है.

Trending news