Zee Rozgar Samachar

सुरवीन चावला ने खरीदी करोड़ों की कार, PICS देख फैन्स ने कहा 'ब्यूटी विद बेस्ट'

कभी अपने बयान के लिए तो कभी अपनी बोल्डनेस के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला (surveen chawla) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं.

सुरवीन चावला ने खरीदी करोड़ों की कार, PICS देख फैन्स ने कहा 'ब्यूटी विद बेस्ट'

नई दिल्ली : कभी अपने बयान के लिए तो कभी अपनी बोल्डनेस के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला (surveen chawla) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल इस बार सुरवीन ने मर्सिडीज बेंज कार के साथ अपनी फोटो शेयर की है. जिस कार की फोटो उन्होंने शेयर की है वह मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350डी (mercedes benz gls 350d) है. इस कार का ऑनरोड प्राइज करीब 1 करोड़ रुपये है.

इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर कार के साथ फोटो शेयर करते हुए सुरवीन ने मर्सिडीज बेंज इंडिया को अच्छी सर्विस और सेल्स के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कार खरीदने पर काफी खुशी जाहिर की है. सुरवीन के कार खरीदने पर उनके फैन्स भी काफी खुश हैं और इंस्टाग्राम पर जमकर बधाई दे रहे हैं. उनके एक प्रशंसक ने लिखा है बेस्ट एंड द ब्यूटी. एक अन्य प्रशंसक ने लिखा है ब्यूटी विद द बेस्ट.

मर्सिडीज ने जीएलएस 350डी कार को 2016 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था. मर्सिडीज की इस एसयूवी कार में 3.0-लीटर वी6 बाइ-टर्बो डीजल इंजन है. इस इंजन से अधिकतम 258bhp तक की ताकत और 620 Nm तक की टॉर्क जेनरेट होती है. इंजन को 9-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350डी ऑल-व्हील ड्राइव की सुविधा के साथ आती है. कार की खासियत यह है कि 0 से 100 की रफ्तार पकड़ने में इसे महज 7.8 सेकेंड लगते हैं.

 

कार की टॉप स्पीड 222 किलोमीटर प्रति घंटे की है. यह एक 7 सीटर लग्जरी एसयूवी है जिसमें कई शानदार फीचर्स मौजूद हैं. इसमें कलिजन प्रिवेंशन असिस्ट, क्रॉसविंड असिस्ट, अटेंशन असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक ऑल-वील ड्राइव ट्रैक्शन सिस्टम जैसे तमाम सेफ्टी फीचर्स हैं. कार में सुरक्षा के लिहाज से 9 एयरबैग दिए गए हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.