Olympic Medal जीतने से चूके खिलाड़ियों को भी Tata Motors की सौगात, ये दिया तोहफा में
Advertisement

Olympic Medal जीतने से चूके खिलाड़ियों को भी Tata Motors की सौगात, ये दिया तोहफा में

Tata Motors ने उन सभी भारतीय एथलीटों को हैचबैक Altroz कार तोहफे में दी है, जो जरा से अंतर से टोक्यो ओलंपिक 2021 में ब्रॉन्ज मेडल जीतने से चूक गए. भारतीय महिला हॉकी टीम टोक्यो ओलंपिक 2021 में सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी, इसके खिलाड़ियों को भी टाटा मोटर्स ने कार तोहफे में दी है. 

कांस्य पदक जीतने से चूकने वाले एथलीटों को Tata Motors ने तोहफे में दी अल्ट्रोज कार

नई दिल्ली: Tata Motors ने उन सभी भारतीय एथलीटों को अपनी लोकप्रिय प्रीमियम हैचबैक कार Altroz तोहफे में दी है, जो टोक्यो ओलंपिक 2021 में एक स्थान से पदक जीतने से चूक गए थे. नई दिल्ली में आयोजित सम्मान समारोह में कप्तान रानी रामपाल और उनकी भारतीय महिला हॉकी टीम की साथियों से लेकर पूजा रानी और सतीश कुमार जैसे मुक्केबाजों को देखा गया. बाद में उन्हें सुनहरे रंग की अल्ट्रोज के साथ तस्वीर खिंचाते हुए देखा गया.

  1. Tata ने खिलाड़ियों को हैचबैक Altroz तोहफे में दी
  2. Tata Altroz तीसरा सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल
  3. सुरक्षित टॉप 10 कारों की सूची में दूसरे नंबर पर 
  4.  

बता दें कि प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz भारत में टाटा मोटर्स का तीसरा सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है. यही नहीं Tata Altroz भारत में सबसे सुरक्षित टॉप 10 कारों की सूची में दूसरे नंबर पर है. Tata Altroz पहली मेड इन इंडिया छोटी कार है जिसे Global New Car Assessment Programme क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है.

डेयर टू ड्रीम एंड अचीव 

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस प्रेसिडेंट शैलेश चंद्रा ने कहा कि एक अग्रणी घरेलू ऑटोमोटिव ब्रांड के रूप में, हम वास्तव में 'डेयर टू ड्रीम एंड अचीव' की भावना को समझते हैं, क्योंकि यह एक ऐसी संस्कृति है जो हमें टाटा मोटर्स में भी बल देती है. इनकी भावना का सम्मान करना और उन्हें एक छोटा टोकन पेश करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है.

ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission: महंगाई भत्ते के बाद क्या बढ़ेगी केंद्रीय कर्मचारियों की मंथली बेसिक सैलरी? जानिए सरकार का जवाब

सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी महिला हॉकी टीम  

भारतीय महिला हॉकी टीम टोक्यो ओलंपिक 2021 में सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी, ग्रेट ब्रिटेन से हारने के बाद कांस्य पदक जीतने से चूक गई. हालांकि टीम ने शानदार प्रदर्शन किया दुनिया भर की टीमों को पछाड़ते हुए चौथा स्थान हासिल किया. महिलाओं के 75 किग्रा वर्ग के क्वार्टर फाइनल में बॉक्सर पूजा रानी को चीन की ली कियान ने हराया. सतीश चंद्र क्वार्टर फाइनल में पुरुषों के सुपर हैवीवेट वर्ग से बाहर हो गए. वे दुनिया के नंबर एक के खिलाड़ी उज्बेकिस्तान के बखोदिर जलोलोव के खिलाफ बहादुरी से लड़े, जबकि वे आंखों की चोट से जूझ रहे थे.

प्रीमियम हैचबैक कार है, Tata Altroz 

Tata Altroz एक प्रीमियम हैचबैक कार है जिसमें एक बेहद पावरफुल इंजन के साथ ही ढेर सारे शानदार फीचर्स मिलते हैं. इसमें वहीं 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है. जो नेक्सन के साथ मिलता है. यह इंजन 110 PS का पावर और 150Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल यूनिट ट्रांसमिशन दिया गया है. कार के टॉप वेरिएंट में  ऊंचाई एडजस्ट करने वाली ड्राइवर सीट, मल्टी-ड्राइव मोड, रियर आर्मरेस्ट, पीछे की तरफ पावर आउटलेट, वन शॉट अप पावर विंडो फीचर, एक्सप्रेस कूल, क्रूज कंट्रोल के अलावा भी बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: SBI, HDFC बैंक, ICICI बैंक की ये स्कीम 30 सितंबर को हो जाएगी खत्म, फटाफट उठा लें फायदा

Tata Altroz की कीमत

Tata Altroz की एक्स-शोरूम कीमत बेस वेरिएंट XE पेट्रोल की 5.84 लाख से शुरू होती है. वहीं, टॉप एंड वेरिएंट XZ प्लस डीजल की एक्स-शोरूम कीमत 9.59 लाख रुपये है.

LIVE TV

Trending news