TATA कार खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, पूरे दिसंबर चुनिंदा कारों पर मिलेगी बंपर छूट
X

TATA कार खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, पूरे दिसंबर चुनिंदा कारों पर मिलेगी बंपर छूट

Tata Motors ने 2021 के अंत तक अपनी चुनिंदा कारों पर 40,000 रुपये तक के दमदार ऑफर्स दिए हैं. इनमें Tata Tiago और Tata Tigor के अलावा किसी कार पर नकद छूट नहीं मिली है.

TATA कार खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, पूरे दिसंबर चुनिंदा कारों पर मिलेगी बंपर छूट

नई दिल्लीः टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने दिसंबर 2021 के लिए अपनी चुनिंदा कारों पर दमदार ऑफर्स पेश कर दिए हैं. साल के अंत तक मान्य इन ऑफर्स में टाटा टिआगो और टिगोर के अलावा किसी कार पर आपको नकद छूट नहीं मिलेगी, हालांकि अन्य फायदे मिलने वाले हैं. टाटा टिआगो पर कुल 25,000 रुपये का लाभ मिला है जिनमें 10,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस शामिल हैं. ये ऑफर्स टिआगो के XT और XTO वेरिएंट पर मिलेंगे. कार के बाकी वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस घटकर 10,000 रुपये हो जाएगा.

नैक्सॉन डीजल पर15,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस

टाटा टिगोर पर कुल 25,000 रुपये का लाभ मिला है जिसमें 10,000 रुपये तक नकद छूट और 15,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस शामिल हैं. ये ऑफर्स टिगोर के सभी वेरिएंट्स पर मिल रहे हैं. टाटा नैक्सॉन के डीजल वेरिएंट पर सिर्फ एक्सचेंज बोनस दिया गया है जो 15,000 रुपये तक मिलेगा. SUV के पेट्रोल वेरिएंट पर कोई लाभ उपलब्ध नहीं कराया गया है. टाटा नैक्सॉन EV पर भी कंपनी ने 15,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस दिया है. ये ऑफर SUV के डार्क एडिशन पर भी नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Honda कार खरीदने वाले हैं तो ये है आपके फायदे की खबर, इन कारों पर मिल रही बंपर छूट

हैरियर पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस

Tata की मिड-साइज 5-सीटर SUV हैरियर पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है और SUV का डार्क एडिशन खरीदने वाले हैं तो ये रकम घटकर आधी हो जाएगी. इसकी के समान टाटा की नई सफारी पर भी 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया गया है, हालांकि SUV के गोल्ड एडिशन पर कंपनी ने कोई ऑफर नहीं दिया है. बता दें कि राज्य, स्थान और डीलरशिप के हिसाब से कंपनी द्वारा मुहैया कराए जा रहे इन ऑफर्स में बदलाव आ सकते हैं, ऐसे में सबसे अच्छी डील के लिए अपनी नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क करें.

Trending news