क्या आप विश्वास करेंगे कि शानदार दिख रही ये विंटेज कार TATA Nano है, गजब का मॉडिफिकेशन
Advertisement

क्या आप विश्वास करेंगे कि शानदार दिख रही ये विंटेज कार TATA Nano है, गजब का मॉडिफिकेशन

YouTube पर एक वीडियो में सामने आया है कि टाटा नैनो को मॉडिफाइ करके एक शानदार विंटेज कार में बदल दिया गया है. दिखने में ये कार कहीं से भी नैना जैसी नहीं दिख रही.

दिखने में अब ये कार कहीं से भी टाटा नैनो नहीं लग रही है

नई दिल्लीः लखटकिया नाम से मशहूर हुई टाटा नैनो भारत में आम आदमी की कार का सपना पूरा करने के लिए लॉन्च की गई थी. हालांकि युवा ग्राहकों को ये कार बहुत पसंद नहीं आई और कई अन्य परेशानियों के बाद टाटा ने अंत में इस कार की बिक्री बंद कर दी. ये दुनिया की सबसे सस्ती कार थी और जब इसकी बिक्री जारी थी तब टाटा ने छोटे आकार की इस कार को कई वेरिएंट्स में लॉन्च किया था. इनमें से कई नैनो हमें सड़क पर दिखती रहती हैं, लेकिन कुछ ऐसी भी हैं जिन्हें अब पहचाना भी नहीं जा सकता कि ये नैनो हैं. इनमें से एक शानदार विंटेज कार जैसी दिखने लगी है.

  1. नैनो को विंटेज कार में खूबसूरती से बदला
  2. इस मॉडिफिकेशन से बदला कार का हुलिया
  3. कहीं से भी टाटा नैनो जैसी नहीं बची कार

अगले हिस्से में लगी ग्रिल ओवल शेप की है

यूट्यूब पर The Garage Life Motor नाम के एक चैनल ने वीडियो अपलोड किया है जिसमें दिख रही शानदार कार टाटा की नैनो है, इसे मॉडिफाइ करके पूरी तरह एक बेहतरीन विंटेज कार में बदल दिया गया है. दिखने में अब ये कार कहीं से भी टाटा नैनो नहीं लग रही है. इस कार को रेट्रो लुक देने के अलावा अगले फेंडर्स को पतला आकार दिया गया है और इसे ज्यादा कद पर लगाया गया है. इसके साथ ही अगले हिस्से में लगी ग्रिल ओवल शेप की है. कार का अगला बंपर पूरी तरह कस्टम मेड है और इसके साथ स्टील रिम्स का इस्तेमाल किया गया है. विंटेज लुक में और इजाफा करने के लिए कार को ऑग्जिलरी लैंप्स दिए गए हैं जो कार के अगले दोनों फेंडर्स पर लगाए गए हैं.

ये भी पढ़ें : 1 चार्ज में 185 किमी तक चलेगी ये विंटेज इलेक्ट्रिक कार, मध्य प्रदेश के स्टूडेंट ने किया कमाल

पिछले हिस्से को बनाया घुमावदार

कार के इंडिकेटर्स इसके बंपर्स पर फिट किए गए हैं. कार के इंजन को ठंडा बनाए रखने के लिए बोनट के दोनों ओर एयर वेंट्स दिए गए हैं. कार के अगले हिस्से में काफी अच्छे लुक वाली विंडशील्ड लगाई गई है जो दो हिस्सों में बंटी है और इसके विंटेज अंदाज को और बढ़ती है. वैसे तो टाटा नैनो आकार में काफी छोटी है, लेकिन मॉडिफाय विंटेज कार में बदलने पर इसका आकार काफी लंबा हो गया है. कार के पिछले हिस्से को घुमावदार बनाया गया है जो विंटेज कार से ही प्रेरित है. टाटा नैनो के पिछले हिस्से में इंजन लगाया गया है और ये कार रियर व्हील ड्राइव में आती थी. अंत में कार के डैशबोर्ड पर को नीले रंग में फिनिश किया गया है और यहां भी आपको सिर्फ विंटेज कार वाला फील आएगा.

Trending news