मार्केट में धमाल मचाने आया TATA Safari डार्क एडिशन, प्रीमियम लुक और जानदार स्टाइल
Advertisement

मार्केट में धमाल मचाने आया TATA Safari डार्क एडिशन, प्रीमियम लुक और जानदार स्टाइल

TATA Motors ने भारत में अपनी पॉपुलर SUV Safari का डार्क एडिशन लॉन्च किया है जिसे कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों के साथ प्रीमियम लुक में पेश किया गया है.

शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 19.05 लाख रुपये तय की गई है

नई दिल्लीः टाटा मोटर्स ने भारतीय ग्राहकों की पसंदीदा SUV टाटा सफारी का डार्क एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 19.05 लाख रुपये तय की गई है. टाटा सफारी डार्क एडिशन एक्सटी प्लस, एक्सटीए प्लस, एक्सजैड प्लस और एक्सजैडए प्लस ट्रिम्स में उपलब्ध कराया गया है. सफारी का डार्क एडिशन वैसा ही है जैसे कंपनी के बाकी डार्क एडिशन हैं. इसके पहले टाटा नैक्सॉन, नैक्सॉन ईवी, हैरियर और अल्ट्रोज के डार्क एडिशन पेश कर चुकी है. बता दें कि डार्क एडिशन टाटा सफारी को मिला तीसरा स्पेशल एडिशन है, इससे पहले कंपनी सफारी के एडवेंचर और गोल्ड एडिशन पेश कर चुकी है.

  1. Tata Safari डार्क एडिशन हुआ लॉन्च
  2. एक्सशोरूम कीमत 19.05 लाख से शूरू
  3. प्रीमियम अंदाज में पेश की गई SUV

ऑल ब्लैक एक्सटीरियर कलर थीम

टाटा सफारी डार्क एडिशन को कुछ कॉस्मैटिक बदलाव दिए गए हैं जो स्टैंडर्ड मॉडल SUV के मुकाबले इसे काफी आकर्षक बनाते हैं. इसमें ऑल ब्लैक एक्सटीरियर कलर थीम दी गई है जो ओबेरॉन ब्लैक पेंट वाली है. काली थीम में ये SUV काफी प्रीमियम अंदाज में आ गई है. SUV में क्रोम के पुर्जों की जगह अब पिआनो-ब्लैक ने ले ली है. अगली ग्रिल और अलॉय व्हील्स को चारकोल ब्लैक फिनिश दिया गया है. सफारी के पिछले दरवाजे पर क्रोम से लिखा डार्क एडिशन लोगो भी ध्यान खींचता है.

केबिन भी ऑल-ब्लैक थीम पर तैयार

टाटा सफारी के डार्क एडिशन का केबिन भी ऑल-ब्लैक थीम पर तैयार किया गया है जिसमें ब्लैकस्टोन मेट्रिक्स डैशबोर्ड और डार्क अपहोल्स्ट्री भी शामिल है, इसके अलावा यहां नप्पा ग्रेनाइट ब्लैक भी शामिल है. नए डार्क एडिशन को दोनों कतारों में वेंटिलेटेड सीट्स दी गई हैं और यहां आपको इन-केबिन एयर प्यूरिफायर भी मिलता है. SUV के साथ 8.8-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दयि गया है जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ आता है.

ये भी पढ़ें : TATA ला रही Creta का मुकाबला करने वाली मिडसाइज SUV, जानें कितनी खास है Blackbird

टाटा मोटर्स की ज्यादातर कारें सेफ्टी में दमदार

सेफ्टी पर नजर डालें तो वैसे भी टाटा मोटर्स की ज्यादातर कारें इस मामले में दमदार होती हैं. सफारी डार्क एडिशन के साथ भी कंपनी ने सुरक्षा के मामले में कोई कोताही नहीं बरती है. इसमें कई एयरबैग्स, ईएससी, हिल होल्ड असिस्ट, एबीएस के साथ ईबीडी और कई सारे फीचर्स कार को मिले हैं. टाटा ने सफारी के इस स्पेशल एडिशन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और इंजन के साथ ट्रांसमिशन में ये स्टैंडर्ड SUV ही है.

Trending news