पल्सर और होंडा को टक्कर देने आ रही TVS की दमदार बाइक, भारत में कल होगी लॉन्च
Advertisement

पल्सर और होंडा को टक्कर देने आ रही TVS की दमदार बाइक, भारत में कल होगी लॉन्च

TVS की इस 125 सीसी बाइक में ऑयल कूल्ड इंजन हो सकता है. इस बाइक का सीधा मुकाबला होंडा की शाइन एसपी और बजाज पल्सर 125 सीसी से होगा. 

टीवीएस अब 125 सीसी सेंगमेंट की बाइक करेगी लॉन्च

नई दिल्ली: हल्की और ज्यादा माइलेज की बाइक के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है. मोटर कंपनी टीवीएस अब 125 सीसी सेंगमेंट के साथ बाजार में अपनी नई बाइक लॉन्च करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक इस बाइक को कल लॉन्च किया जा सकता है और इसका लुक किसी स्पोर्टी बाइक की तरह होगा.

  1. टीवीएस की 125 सीसी बाइक
  2. स्पोर्टी बाइक जैसा है लुक
  3. पल्सर और होंडा साइन से टक्कर

टीजर वीडियो से सामने आई डिटेल

बाइक को किस नाम के साथ मार्केट में उतारा जाएगा, इस बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है और लॉन्चिंग के साथ ही इसकी डिटेल दी जाएगी. नई बाइक के फीचर्स के बारे में ज्यादा डिटेल फिलहाल नहीं है, हालांकि बाइक का टीजर जरूर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

माना जा रहा है कि टीवीएस की इस 125 सीसी बाइक में ऑयल कूल्ड इंजन हो सकता है. इस बाइक का सीधा मुकाबला होंडा की सीबी शाइन एसपी और बजाज पल्सर 125 सीसी से होगा. टीजर से साफ है कि बाइक को फ्रंट में LED डीआरएल, स्पिल्ड सीट, अलॉय व्हील, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क, मोनो-शॉक और LED टेल लैंप जैसे फीचर मिलने जा रहे हैं.

fallback

इतनी हो सकती है कीमत

बाइक का फ्यूल टैंक ड्यूल टोन में हो सकता है साथ ही चार कलर ऑप्शन- रेड, ब्लू, येलो और ब्लैक में यह नई बाइल उपलब्ध हो सकती है. बाइक में इको और पावर इंडीकेटर दिया जा सकता है. इस बाइक को फियरो 125 के नाम से उतारा जा सकता है. हालांकि टीजर में R लैटर पर ज्यादा फोकस किया गया है जिससे अनुमान लगाया गया है कि बाइक का नाम राइडर या रेट्रॉन भी हो सकता है. 

ये भी पढ़ें: 24 हजार रुपये सस्ता हो गया है ये Electric Scooter! जान लीजिए डिटेल

इसके अलावा डिजिटल डिस्प्ले और स्पोर्टी लुक देने के लिए बाइक के फ्यूल टैंक पर ब्लैक स्ट्रिप भी लगाई गई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 80-90 हजार के बीच हो सकती है. साथ ही बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी सकती है. कंपनी के पास फिलहाल 100cc और 110cc सेगमेंट की बाइक्स मौजूद हैं और अब उसका फोकस 125 सीसी बाइक पर है. 

Trending news