अरे ये क्या? पुलिस स्टेशन में सड़ रही Virat Kohli की Audi R8! ऐसी हालत में दिखी ये करोड़ों की गाड़ी
Advertisement

अरे ये क्या? पुलिस स्टेशन में सड़ रही Virat Kohli की Audi R8! ऐसी हालत में दिखी ये करोड़ों की गाड़ी

Virat Kohli Car: सभी जानते हैं कि विराट कोहली को कारों का बहुत शौक है और वह ऑडी इंडिया के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. विराट का गैरेज ऑडी की कारों से भरा है. हालांकि, उनके पास कई अन्य ब्रांडों की कारें और एसयूवी भी हैं.

अरे ये क्या? पुलिस स्टेशन में सड़ रही Virat Kohli की Audi R8! ऐसी हालत में दिखी ये करोड़ों की गाड़ी

Virat Kohli Audi R8: सभी जानते हैं कि विराट कोहली को कारों का बहुत शौक है और वह ऑडी इंडिया के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. विराट का गैरेज ऑडी की कारों से भरा है. हालांकि, उनके पास कई अन्य ब्रांडों की कारें और एसयूवी भी हैं. लेकिन, उनकी एक कार (जिसके वह पहले मालिक थे, अब नहीं हैं) महाराष्ट्र के एक पुलिस स्टेशन में खड़ी सड़ रही है. आखिर, क्यों? दरअसल, उन्होंने इस कार को बेच दिया था. उन्हें गिफ्ट के तौर पर नई कारें और पुरानी कारों के अपग्रेडेड मॉडल मिलते रहते हैं. वह खुद भी कारें खरीदते रहते हैं. नई कार आने पर कई बार पुरानी कारें बेचनी भी पड़ती हैं. ऐसे ही 2016 में उन्होंने अपने गैराज में नई कारों की बनाने के लिए अपनी पुरानी Audi R8 को बेच दिया था. तस्वीर में दिख रही ये Audi R8 वही है.

ये पुरानी जनरेशन वाली Audi R8 है, जो 2012 में विराट के पास थी. आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, विराट ने 2016 में एक ब्रोकर के जरिए सागर ठक्कर नाम के व्यक्ति को कार बेची थी. बाद में सामने आया कि सागर ठक्कर एक अपराधी है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी. वह एक बड़े घोटाले में भी शामिल था. इसे कुछ लोग 'शैगी' भी कहते थे. उसने विराट कोहली की Audi R8 कार अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए खरीदी थी. जब यह बात सामने आई कि विराट कोहली की कार को किसी सागर ठक्कर ने खरीदा है, तो पुलिस एक्टिव हो गई और उसे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

सागर ठक्कर एक बड़े कॉल सेंटर घोटाले में शामिल था. मुंबई पुलिस ने सागर ठक्कर को गिरफ्तार करके उसकी सभी संपत्तियों और सभी कारों को भी जब्त कर लिया. इसी वजह से कभी विराट कोहली के गैराज में शान से खड़ी रहने वाली उनकी ऑडी आर8, पुलिस स्टेशन में सड़ रही है. हालांकि, जो तस्वीर आपने ऊपर देखी, वह पुरानी है. अभी यह कार कहां है, इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस के मुताबिक, सागर ने कार को लेने के लिए विराट कोहली को 2.5 करोड़ रुपये दिए थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news