व्हील ऑफ फॉर्च्यून की 'बाजीगर' बनी ये लेडी, हार कर भी जीत गई Audi की लग्जरी कार
Advertisement

व्हील ऑफ फॉर्च्यून की 'बाजीगर' बनी ये लेडी, हार कर भी जीत गई Audi की लग्जरी कार

व्हील ऑफ फॉर्च्यून नाम के गेम शो में चार्लीन रुबश ने ऑडी की लग्जरी कार Q3 जीती, लेकिन एक तकनीकी कारण से उन्हें ये कार नहीं मिल पाई. हालांकि बाद में ऑडी ने ही उन्हें ये तोहफा दे दिया है.

एक वायरल वीडियो पर ऑडी ने एक ऐलान किया जिसके बाद उनका क्रिसमस मैरी हो गया है

नई दिल्लीः बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर व्हील ऑफ फॉर्च्यून नाम के एक गेम शो काफी चर्चा में बना हुआ है. इसमें दिखाए गए एक पजल का सही जवाब देने पर अमेरिका की एक प्रतियोगी चार्लीन रुबश को ऑडी की लग्जरी कार Q3 मिलने ही वाली थी. लेकिन एक तकनीकी ग्लिच की वजह से वो ये इनाम जीतने से चूक गईं. लेकिन वो कहते हैं ना ‘जो आपकी किस्तम में है, वो आपको मिल ही जाता है.’ कुछ ऐसा ही चार्लीन रुबश के साथ हुआ. उनके एक वायरल वीडियो पर ऑडी ने एक ऐलान किया जिसके बाद उनका क्रिसमस मैरी हो गया है.

  1. गेम शो में एक महिला ने जीती ऑडी Q3
  2. तकनीकी कारणों से नहीं मिल पाया तोहफा
  3. ऑडी ने ही दे दिया Q3 का तगड़ा गिफ्ट

प्राइज में करीब 27 लाख रुपये की ऑडी Q3 मिलना तय था

ऑडी ने कहा है कि वो चार्लीन को तोहफे में एक ऑडी कार देगी. सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक व्हील ऑफ फॉर्च्यून के एक हालिया एपिसोड में इस प्रतियोगी ने पहेली का सही जवाब दिया है जिसके बाद उन्हें ग्रैंड प्राइज में करीब 27 लाख रुपये की ऑडी Q3 मिलना तय था. लेकिन एक टेक्निकल ग्लिच की वजह से ये इनाम चार्लीन को नहीं मिल सका है और उन्हें सिर्फ 12 लाख रुपये के साथ वापस जाना पड़ा. लेकिन कहानी यहां खत्म नहीं होती, चार्लीन की हार का ये वीडियो ट्वीटर पर वायरल हो गया है जो ट्वीट-दर-ट्वीट ऑडी तक पहुंच गया.

ये भी पढ़ें : सिंगल चार्ज में 1,000 किमी चलेगी ये SUV, बिना पेट्रोल दिल्ली से पहुंचाएगी पटना

चार्लीन, हमारी नजरों में आप विजेता हैं - Audi

फिर क्या था, ऑडी ने इस क्लिप को देखा और इस महिला को एक जोरदार गिफ्ट देने का ऐलान किया. ऑडी ने कहा कि कंपनी चार्लीन को वही गिफ्ट देगी जिसे पाने से वो चूग गई हैं, यानी ऑडी Q3. ऑडी ने इस ट्वीट में लिखा, “चार्लीन, हमारी नजरों में आप विजेता हैं. चलिए अब आपको तोहफा देते हैं. इट्स टाइम टू गिव हर दी Q3.” इस वायरल वीडियो पर दुनिया भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और बड़ी-बड़ी शख्सियत इसपर कमेंट कर रही हैं. कुछ लोग व्हील ऑफ फॉर्च्यून को सही जवाब देने के बदले कार देने की बात कर रहे हैं, तो कुछ लोग ऑडी की इस दरियादिली की तारीफ भी कर रहे हैं.

Trending news