Valentines Day 2023: इन राशि के जातकों को प्यार में मिलता है धोखा, मौका पाते ही थाम लेते है दूसरे का हाथ
Advertisement

Valentines Day 2023: इन राशि के जातकों को प्यार में मिलता है धोखा, मौका पाते ही थाम लेते है दूसरे का हाथ

Love Rashifal:  इसी तरह से हर राशि के लव लाइफ के बारे में भी पता लगाया जा सकता है. अक्सर लोग रिलेशनशिप में अपना शत-प्रतिशत देने के बाद भी उन्हें धोखा मिलता है. आज हम बताने वाले हैं आखिर किन राशि के जातकों को किसी के साथ रिश्ता जोड़ने से पहले विचार करना चाहिए ताकि भविष्य में उन्हें धोखा न खाना पड़े. 

लव राशिफल

Unlucky Zodiac In Love: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर राशि के जातकों के जीवन में करियर, स्वास्थ्य, स्वभाव और वैवाहिक जीवन प्रेमी जीवन की अलग-अलग तरह से गणनाएं की जाती हैं और हर किसी राशि  का संबंध उनके ग्रह से भी होता है. जो जीवनभर अच्छे या बुरे परिणाम का स्वामी होता है, इसी तरह से हर राशि के लव लाइफ के बारे में भी पता लगाया जा सकता है. अक्सर लोग रिलेशनशिप में अपना शत-प्रतिशत देने के बाद भी उन्हें धोखा मिलता है. आज हम बताने वाले हैं आखिर किन राशि के जातकों को किसी के साथ रिश्ता जोड़ने से पहले विचार करना चाहिए ताकि भविष्य में उन्हें धोखा न खाना पड़े. 

मेष और कर्क राशि

मेष और कर्क राशि के जातकों का स्वभाव आपस में मेल नहीं खाता है. मेष राशि के स्वामी मंगल ग्रह है. जिसके प्रभाव से इन राशि के लोग ऊर्जावान और काफी मिलनसार होते हैं. जबकि  कर्क राशि के जातक संवेदनशील और इमोशनल होते है. यदि आप दोनों राशियां रिलेश्नशिप में आ रहे हैं तो इस विचार जरूर करें. 

कुंभ और कर्क राशि 

कुंभ और कर्क राशि के जातक रिलेश्नशिप की शुरुआत तो रोमांटिक और अच्छी होती है, लेकिन कुछ समय बाद इनके बीच मन-मुटाव की स्थिति बनने लगती है. जिसकी खास वजह परिवार के लोग होते है. कर्क राशि के जातक अपने परिवार को अधिक समय देना पसंद करते हैं. 

वृश्चिक और मेष राशि 

ज्योतिषचर्यों के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों को रोक-टोक करने वाले लोग पसंद नहीं आते हैं. वहीं मेष राशि के जातक स्वभाव से चंचल होते हैं, इसलिए यदि आप दोनों राशियों के जातक रिलेश्नशिप में आना चाहते हैं तो इसे नजरअंदाज करें. 

तुला और मकर राशि 

तुला राशि के जातर दूसरों की खुशियों में खुद की खुशियां खोजने वाले होते हैं वहीं मकर राशि के जातक विपरीत स्वभाव के होते हैं. ज्योतिषाचार्यों के अनुसार रिलेश्नशिप में पड़ने से बचना चाहिए. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news