Actress Monalisa: ऑफ शोल्डर ब्लाउज के ऊपर मोनालिसा ने लपेटी ऐसे पीली साड़ी, लुक देखकर मचल उठे फैंस!
Advertisement

Actress Monalisa: ऑफ शोल्डर ब्लाउज के ऊपर मोनालिसा ने लपेटी ऐसे पीली साड़ी, लुक देखकर मचल उठे फैंस!

Monalisa इस बार भी फैंस को बेकाबू करने के लिए पीले रंग की साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर पहनी हुई है. इसके साथ ही कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं.

मोनालिसा

Bhojpuri Actress Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) हुस्न के लाखों दीवाने हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर करती रहती हैं कि उनके लुक को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने फैंस को बेकाबू करने के लिए पीले रंग की साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहनी हुई है. इसके साथ ही कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

पीले रंग में ढाया कहर
इन तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पीले रंग का ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना हुआ है. मोनालिसा का ये ब्लाउज काफी ज्यादा डीपनेक है जिसमें कैमरे के सामने सब कुछ फ्लॉन्ट हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

रिवीलिंग है लुक
मोनालिसा (Monalisa) फोटोज में भले ही साड़ी पहने दिख रही हैं लेकिन उनका लुक काफी ज्यादा एक्सपोजिंग और कातिलाना है. एक्ट्रेस के बाल इन फोटोज में कर्ली नजर आ रहे हैं और चेहरे पर मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ने गले में डायमंड का नेकलेस पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

खुद किया शेयर
इन तस्वीरों को मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर कर येलो हार्ट वाला आइकन शेयर किया है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें, मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेसेज में से एक हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.इन वीडियोज और फोटोज पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट्स भी करते हैं.मोनालिसा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं और विक्रांत संग शादी मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में ही की थी.

 

Trending news