Khesari Lal Yadav ने सरेआम जब 'बीवी' को लेकर कह दी ऐसी बात, Aamrapali Dubey भी रोक ना पाईं अपनी हंसी
Advertisement

Khesari Lal Yadav ने सरेआम जब 'बीवी' को लेकर कह दी ऐसी बात, Aamrapali Dubey भी रोक ना पाईं अपनी हंसी

Khesari Lal Yadav Wife: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बीवी और बच्चों को लेकर ऐशा कुछ कह जाते हैं कि एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे

Khesari Lal Yadav and Aamrapali Dubey: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Wife) अपनी फिल्मों औऱ गानों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. खेसारी लाल यादव ने फिल्म डोली सजाकर रखना की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीवी को लेकर एक मजेदार बात कह दी थी. खेसारी लाल यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म सेट पर पारिवारिक माहौल बनाए रखने पर बात हुए कहा था, सेट पर जो लोग होते हैं, वही हमारा परिवार होता है, मानने के लिए हम अपने बीवी के पति हैं...मानने के लिए हम अपने बच्चे के पिता हैं...खेसारी की इन बातों को सुनकर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की हंसी छूट गई थी. 

क्यों हंस पड़ी थीं आम्रपाली दुबे?

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Movies) प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद जब आम्रपाली दुबे को हंसता देखते हैं तो वह अपनी बात बीच में रोकर पूछते हैं कि क्या हो गया. तब आम्रपाली दुबे अपनी हंसी का कारण बताते हुए कहती हैं, बेटा तक ठीक था लेकिन मानने के लिए बीवी क्या, सेट पर क्या मेरे पति थे? आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Video) की बात सुनने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद अन्य लोग जोर से हंसने लग जाते हैं. 

खेसारी लाल यादव ने दिया पलटकर जवाब!

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Instagram) की बात पूरी होने के बाद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे से कहते हैं कि वह डबल मीनिंग क्यों बना रही हैं...खेसारी ने कहा- घर पर बीवी के साथ नोक-झोंक होता है, बच्चों के साथ प्यार मोहब्बत होता है. वैसा सारा माहौल सेट पर भी मिलता है, वो सारी चीजें सेट करनी होती हैं जिससे सेट पर पारिवारिक माहौल बना रहे. बता दें, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी फैंस खूब पसंद करते हैं. दोनों ही एक्टर्स जब भी स्क्रीन पर साथ नजर आते हैं तो दर्शकों के दिलों पर जादू कर जाते हैं.

Trending news