Sapna Choudhary ने रेगिस्तान में दिखाया अदाओं का कमाल, 'अफगान' गाने पर देसी क्वीन का अंदाज कर देगा क्रेजी!
Advertisement

Sapna Choudhary ने रेगिस्तान में दिखाया अदाओं का कमाल, 'अफगान' गाने पर देसी क्वीन का अंदाज कर देगा क्रेजी!

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने अपने नए वीडियो से फैंस को ट्रीट दे डाली है. देसी क्वीन सपना रेगिस्तान में जमकर 'अफगान' गाने पर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी

Sapna Choudhary Instagram: अपने टैलेंट का डंका दुनियाभर में बजाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बार फिर से सुर्खियों में शामिल हो गई हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में एक नई वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. नए वीडियो में सपना चौधरी का लुक और अंदाज हर चीज बदली-बदली नजर आ रही है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) वीडियो में रेगिस्तान के बीच रेत के टीलों पर महरून कलर का काफ्तान पहने अपनी खूबसूरत अदाओं का जादू दिखाती नजर आ रही हैं. नए गाने अफगान पर सपना चौधरी का यह रील वीडियो नेटीजन्स के बीच खूब वायरल हो रहा है. 

सपना चौधरी का 'अफगान' वीडियो हुआ वायरल!

फेमस हरियाणवी डांसर सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने नए-पुराने डांस वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल में सपना चौधरी ने एक नई इंस्टाग्राम रील शेयर की है, जिसमें सपना चौधरी अफगान गाने पर रेगिस्तान के बीचों बीच अपनी अदाओं का जादू दिखा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Songs) न्यूट्रल मेकअप के सात बिना किसी हैवी ज्वैलरी के नए वीडियो में अपने हुस्न का कहर बरपाती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने कान्स 2023 में लिया था हिस्सा

बता दें, हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने हाल में हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा था. कान्स के साथ-साथ सपना चौधरी ने IIFA 2023 में भी अपने फैशन का रंग दिखाया था. सपना चौधरी की कान्स और आईफा की तस्वीरों और वीडियोज को फैंस ने खूब पसंद किया था. बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary Movies) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है, सपना जब भी कोई नही फोटो या वीडियो पोस्ट करती हैं, तारीफ करने वालों का तांता लग जाता है.

Trending news