LIVE: हर्षवर्धन का मुजफ्फरपुर दौरा आज, AES से हो चुकी है 84 बच्चों की मौत

LIVE: हर्षवर्धन का मुजफ्फरपुर दौरा आज, AES से हो चुकी है 84 बच्चों की मौत

 केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन पटना पहुंचे, एयरपोर्ट के अंदर मंत्री कर रहे रिव्यू मीटिंग, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे मीटिंग में मौजूद, स्वास्थ्य विभाग के  सचिव संजय सिंह शामिल, स्वास्थ्य विभाग के सभी आला अधिकारी मौजूद हैं.

LIVE: हर्षवर्धन का मुजफ्फरपुर दौरा आज, AES से हो चुकी है 84 बच्चों की मौत
LIVE Blog

 केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन पटना पहुंचे, एयरपोर्ट के अंदर मंत्री कर रहे रिव्यू मीटिंग, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे मीटिंग में मौजूद, स्वास्थ्य विभाग के  सचिव संजय सिंह शामिल, स्वास्थ्य विभाग के सभी आला अधिकारी मौजूद हैं. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर में एईएस से मरने वालों बच्चों की संख्या बढ़ने से बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने चिंता जताई थी. उन्होंने सचिव को निर्देश दिया था कि इस लेकर आवश्यक कदम उठाए जाएं. वहीं, उन्होंने इस बीमारी के लिए लोगों में जागरुक्ता में कमी को लेकर भी चिंता जताई थी.

16 June 2019
13:05 PM

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन आज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे. एसकेएमसीएच में फिलहाल मरीजों के परिजन स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से नहीं मिलने दिए जाने से नाराज हैं और जमकर हंगामा कर रहे हैं. हर्षवर्धन के एसकेएमसीएच पहुंचते ही एक बच्चे की मौत हो गई जिसके बाद परिजन हंगामा कर रहे हैं और हर्षवर्धन से मिलने की मांग कर रहे हैं. 

11:30 AM

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन पटना से मुजफ्फरपुर के एसकेएससीएच अस्पताल पहुंचे. हर्षवर्धन के साथ केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे भी मौजूद हैं. उनके साथ मंगल पांडे भी मौजूद हैं. आपको बता दें कि एईएस से अब तक बिहार में 100 बच्चों की मौत हो गई है और सिर्फ केजरीवाल अस्पताल में अब तक 14 बच्चों की मौत हुई है. आज हर्षवर्धन मृतक बच्चों के परिजनों से मुलाकात करेंगे.   

Trending news