7th Pay Commission: IWAI को है Account Assistant की दरकार, मिलेगी 1 लाख रुपये से ऊपर तक की सैलरी
Advertisement

7th Pay Commission: IWAI को है Account Assistant की दरकार, मिलेगी 1 लाख रुपये से ऊपर तक की सैलरी

 अगर आप कॉमर्स (Commerce) से ग्रेजुएट (Graduate) हैं तो ये खबर बिल्कुल आपके लिए है. भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण (IWAI) ने Account Assistant के 8 पदों पर भर्ती निकाली है. अगर आप के अंदर योग्यता है और दूसरी शर्तें भी आप पूरी करते हैं तो रोजगार (Job) पाने का ये अच्छा मौका है.

IWAI में असिस्टेंट अकाउंटेंट की निकली है नौकरी

दिल्ली: भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण (IWAI) ने सीधी भर्ती के आधार पर Account Assistant  के लिए भर्ती निकाली है. अगर आप रोजगार की तलाश में हैं और नौकरी की जरूरत के हिसाब से फिट बैठते हैं तो IWAI से जुड़ने के लिए सुनहरा मौका है. 

  1. IWAI में निकली हैं नौकरी
  2. नौकरी लगी तो बन जाएंगे लखपति
  3. 14 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

कितने पदों पर होनी है भर्ती

IWAI के आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक Account Assistant  के कुल 8 पद हैं. कुल 3 पद अनारक्षित हैं जबकि 2 पद ओबीसी वर्ग के लिए आरक्षित हैं. EWS और SC-ST के लिए 1-1 पद आरक्षित रखा गया है. ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट iwai.nic.in पर विजिट किया जा सकता है.

शैक्षिक योग्यता और सैलरी

IWAI में Account Assistant के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में ग्रेजुएट होना अनिवार्य है. ग्रेजुएशन के अलावा संबंधित क्षेत्र में 3 साल का अनुभव होना भी जरूरी है. चयनित उम्मीदवारों को सातवें वेतन आयोग के मुताबिक वेतन दिया जाएगा. अनुमान के मुताबिक ये सैलरी 35 हजार 400 रुपये से लेकर 1 लाख 12 हजार 400 रुपये तक हो सकती है. 14 फरवरी से पहले आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

आयु सीमा और आवेदन शुल्क

आवेदन करने वालों के लिए उम्र सीमा 30 साल की रखी गई है. इसके अलावा आरक्षित वर्ग को नियमों के मुताबिक छूट भी मिलेगी. जनरल और ओबीसी (क्रीमी लेयर और नॉन क्रीमी लेयर) को फॉर्म भरने के लिए 500 रुपये का आवेदन शुल्क जमा कराना होगा. SC-ST और EWS के अभ्यर्थियों को 200 रुपये शुल्क जमा कराना होगा. 

LIVE TV
 

Trending news