Breaking News
  • ट्रंप ने पीएम मोदी की तारीफ की, बोले- मोदी बहुत अच्छे और महान नेता हैं, भारत से बहुत अच्छी चीजें आने वाली हैं
  • कोरोना संकट पर पीएम मोदी आज विपक्षी नेताओं से करेंगे बात, गृह मंत्री अमित शाह भी रहेंगे मौजूद

Big Boss खत्म होते ही सलमान खान के हाथ लगा ये बड़ा ब्रैंड

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म राधे और कभी ईद कभी दिवाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

Big Boss खत्म होते ही सलमान खान के हाथ लगा ये बड़ा ब्रैंड
फाइल फोटो

नई दिल्ली: लगभग चार महीने तक मशहूर टीवी शो Bigg Boss का संचालन करने के बाद सलमान खान (Salman Khan) एक नए अवतार में नजर आएंगे. चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) ने बुधवार को अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को चुना है. सलमान ब्रांड के आगामी डिवाइस रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो का विज्ञापन करते नजर आएंगे. बताते चलें कि हाल ही में इसी चीनी कंपनी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कैपटन विराट कोहली (Virat Kohli) भी अपने ब्रैंड आईक्यू (IQoo) का ब्रैंड एंबेसडर बनाया है.

इस नई खबर की घोषणा करते हुए रियलमी इंडिया के उपाध्यक्ष और सीईओ माधव सेठ ने एक बयान में कहा कि हमने सलमान को इसलिए चुना, क्योंकि भारत के विभिन्न क्षेत्रों में उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है. यह हमारे लिए बेहद अहमियत रखती है क्योंकि हमारे ब्रांड के अनूठे विक्रय प्रस्ताव अत्याधुनिक तकनीक, मजेदार, स्टाइलिश और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ आती है, जो विभिन्न कीमतों के साथ सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. हमारे ब्रांड में सलमान खान के शामिल होने से हम अपने लक्षित ग्राहकों तक बड़ी से बड़ी संख्या में पहुंच पाएंगे.

बताते चलें कि बिग बॉस खत्म होने के बाद सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'राधे' और 'कभी ईद कभी दिवाली' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह पहली बार है जब सलमान किसी स्मार्टफोन ब्रांड के साथ जुड़े हैं. इस पार्टनरशिप पर सलमान ने कहा कि मैं दुनिया के सबसे तेजी से उभरते स्मार्टफोन ब्रांड का चेहरा बनकर खुश हूं. रियलमी 6 सीरीज स्टाइलिश है और मैं निश्चित हूं कि उपभोक्ताओं को यह पसंद आएगी.

ये वीडियो भी देखें: