यह बड़ी एयरलाइंस फिर लाई सस्ता ऑफर, 99 रुपए में करें हवाई सफर
Advertisement

यह बड़ी एयरलाइंस फिर लाई सस्ता ऑफर, 99 रुपए में करें हवाई सफर

आजकल कई एयरलाइंस के बीच यात्रियों को सस्ता सफर कराने को लेकर होड़ मची हुई है. पिछले दिनों इंडिगो ने किफायती दामों पर यात्रियों के लिए हवाई सफर का ऑफर पेश किया था.

टिकट बुक कराने की अंतिम तिथि 21 जनवरी 2018 है. (file pic)

नई दिल्ली : आजकल कई एयरलाइंस के बीच यात्रियों को सस्ता सफर कराने को लेकर होड़ मची हुई है. पिछले दिनों इंडिगो ने किफायती दामों पर यात्रियों के लिए हवाई सफर का ऑफर पेश किया था. अब एयर एशिया एक बार फिर से यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है. इसमें कंपनी देश के बड़े शहरों के लिए महज 99 रुपए बेस फेयर में हवाई यात्रा करने का ऑफर दे रही है. एयर एशिया इंडिया इससे पहले भी यात्रियों के लिए किफायती दामों पर हवाई यात्रा का ऑफर दे चुकी है.

  1. ऑफर के तहत 21 जनवरी तक बुक करा सकते हैं टिकट
  2. 15 जनवरी से 31 जुलाई के बीच कर सकते हैं यात्रा
  3. ऑफर में 7 शहर और एशिया-पसेफिक रीजन के 10 देश शामिल

7 बड़े शहरों का विकल्प दिया गया
इस ऑफर के तहत कंपनी की तरफ से हवाई यात्रा के लिए देश के 7 बड़े शहरों का विकल्प दिया गया है. इन शहरों में नई दिल्ली, पुणे, रांची, बेंगलुरू, हैदराबाद, भुवनेश्नवर, रांची, जयपुर और कोलकाता का नाम शामिल है. एयर एशिया की वेबसाइट पर दिए गए ऑफर के मुताबिक इन जगहों के लिए आप 15 जनवरी से 31 जुलाई तक के समय के बीच यात्रा कर पाएंगे. जबकि इस बीच संबंधित शहरों में यात्रा करने के लिए आप 21 जनवरी सस्ते टिकट बुक करा सकते हैं. इस ऑफर के मुताबिक, बेस फेयर 99 रुपये के करीब या उससे कुछ बहुत ज्यादा होगा.

fallback

यह भी पढ़ें : बजट से पहले डीजल-पेट्रोल की बढ़ी कीमतों से राहत दे सकती है मोदी सरकार

विदेश के लिए 1,499 रुपए बेस फेयर
इतना ही नहीं कंपनी विदेश की फ्लाइट के लिए भी शानदार ऑफर लेकर आई है. इंटरनेशल फ्लाइट की टिकट 1,499 रुपए (बेस फेयर) से शुरू हैं. इसमें एशिया-पसेफिक रीजन के 10 देशों में से कहीं की भी टिकट बुक कराई जा सकती है. इस ऑफर के तहत ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी का सफर किया जा सकता है. माना जा सकता है कि आने वाले समय में और भी एयरलाइंस इस तरह के ऑफर निकाल सकती हैं.

यह भी पढ़ें : सेंसेक्‍स ने रच दिया इतिहास, 35,476 का नया रिकॉर्ड स्तर कायम किया

एयर एशिया को देश में सुविधाएं देते हुए तीन साल हो चुके हैं, इसके जहाज फिलहाल 16 शहरों में उड़ान भर रहे हैं. इसमें भुवनेश्वर, चंडीगढ़, हैदराबाद, गुवाहाटी, पणजी, इंफाल, जयपुर, कोच्ची और विशाखापट्टनप आदि शामिल हैं.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news