close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Air France ने 26 पैसेंजर्स को दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट से उतारा, जानें क्या थी वजह

यह घटना मंगलवार देर रात की है. दिल्ली से पेरिस जाने वाली इस फ्लाइट के क्रू मेंबर ने इन पैसेंजर्स से कहा कि वे स्वेच्छा से इस प्लेन से उतर जाएं, क्योंकि टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से यह उड़ान नहीं भर पा रही है.

Air France ने 26 पैसेंजर्स को दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट से उतारा, जानें क्या थी वजह
फोटो साभार ANI.

नई दिल्ली: एयर फ्रांस (Air France) ने मंगलवार देर रात को दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट में सवार 26 यात्रियों को उतरने को कहा. दिल्ली से पेरिस जाने वाली इस फ्लाइट के क्रू मेंबर ने इन पैसेंजर्स से कहा कि वे स्वेच्छा से इस प्लेन से उतर जाएं, क्योंकि टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से यह उड़ान नहीं भर पा रही है.

न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो ट्वीट किया है. 33 सेकेंड के इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि फ्लाइट संख्या AF225 जो दिल्ली से पेरिस के लिए उड़ान भरने वाली थी, उसके क्रू मेंबर घोषणा कर रहे हैं कि टेक्निकल ग्लिच की वजह से लगेज को और साथ में 26 पैसेंजर्स को ऑफलोड करना होगा. इसमें जो पैसेंजर्स शामिल होना चाहते हैं, वे सामने आएं.

फिलहाल, इसको लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं है कि इनमें से कितने पैसेंजर्स फ्लाइट से उतर गए और यह किस तरह की समस्या थी कि केवल 26 पैसेंजर्स को भी उतरने को कहा गया. यह भी जानकारी नहीं है कि, उतर जाने वाले पैसेंजर्स को दूसरे विमान से पेरिस भेजा गया या नहीं. अमूमन, ऐसी परिस्थिति में एयरलाइन दूसरी फ्लाइट से पैसेंजर्स को भेजती हैं.