जेट के विदेश में फंसे यात्रियों को एयर इंडिया का सहारा, कंपनी दे रही स्पेशल ऑफर
Advertisement

जेट के विदेश में फंसे यात्रियों को एयर इंडिया का सहारा, कंपनी दे रही स्पेशल ऑफर

लंबे समय तक वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज की बुधवार रात आखिरी उड़ान थी. अमृतसर से नई दिल्ली पहुंची फ्लाइट के बाद जेट एयरवेज की विमान सेवायें अस्थाई तौर पर बंद हो गई.

जेट के विदेश में फंसे यात्रियों को एयर इंडिया का सहारा, कंपनी दे रही स्पेशल ऑफर

नई दिल्ली : लंबे समय तक वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज की बुधवार रात आखिरी उड़ान थी. अमृतसर से नई दिल्ली पहुंची फ्लाइट के बाद जेट एयरवेज की विमान सेवायें अस्थाई तौर पर बंद हो गई. इस पूरे घटनाक्रम में जेट एयरवेज का टिकट कराने वाले यात्रियों का पैसा फंस गया है. ऐसे में सबसे ज्यादा मुसीबत में विदेश से इंडिया आने के लिए जेट का टिकट बुक कराने वाले यात्री हैं. ऐसे यात्रियों को घर वापसी के लिए एयर इंडिया का सहारा है.

19 अंतरराष्ट्रीय रूट के लिए स्पेशल किराये का ऑफर
जेट एयरवेज की उड़ान रद्द होने के बाद विदेश में फंसे यात्रियों को एयर इंडिया स्पेशल किराये का ऑफर दे रही है. एयर इंडिया कुल 19 अंतरराष्ट्रीय रूट के लिए स्पेशल किराये का ऑफर दे रही है. यह ऑफर 28 अप्रैल तक जारी रहेगा. इस ऑफर के तहत जेट एयरवेज का टिकट बुक कराने वाले यात्रियों को सस्ती दर पर एयर इंडिया का टिकट मुहैया कराया जाएगा. दरअसल कई यात्री ऐसे हैं जिन्होंने जेट का टिकट बुक कराया था, लेकिन अब जेट की उड़ाने रद्द हो गई हैं.

ऐसे उठाएं स्पेशल ऑफर का फायदा
जो यात्री एयर इंडिया के स्पेशल ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं उन्हें जेट के कन्फर्म टिकट की मुहर लगी कॉपी दिखानी होगा. स्पेशल किराये की स्कीम केवल सीधी उड़ानों के लिए ही लागू होगी. किराये का बढ़ने से रोकने के लिए नए जहाज जोड़ने की योजना पर काम किया जा रहा है. विदेशी रूट पर जेट की उड़ानें रद्द होने से किराया तीन गुना बढ़ गया है. विदेशी रूट पर नए जहाज जोड़ने की योजना है.

Trending news