Air India से 979 रुपये में हवाई सफर करने का आज आखिरी मौका, ऐसे बुक करें टिकट

डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए न्यूनतम किराया 979 रुपये से शुरू होता है. हालांकि, बिजनेस क्लास से डोमेस्टिक का किराया 6,965 रुपये से शुरू होता है.

Air India से 979 रुपये में हवाई सफर करने का आज आखिरी मौका, ऐसे बुक करें टिकट
यूरोप का किराया 32,000 रुपये से शुरू हो रहा है. (फाइल)

नई दिल्ली: एयर इंडिया (Air India) की तरफ से रिपब्लिक डे पर सेल का आयोजन किया गया था जिसके तहत डोमेस्टिक फ्लाइट का किराया 979 रुपये से शुरू होता है. आज इस सेल का आखिरी दिन है. इस सेल में डोमेस्टिक और इंटरनेशनल सभी फ्लाइट पर छूट मिल रही है. इस सेल के दौरान खरीदे गए टिकट पर 30 सितंबर 2019 तक सफर किया जा सकता है.

कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान के मुताबिक टिकट पर किसी तरह का अतिरिक्त शु्ल्क नहीं वसूला जाएगा. टिकट एयर इंडिया के बुकिंग काउंटर, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन ट्रैवल वेबसाइट से बुक कराई जा सकती है. डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए न्यूनतम किराया 979 रुपये से शुरू होता है. हालांकि, बिजनेस क्लास से डोमेस्टिक का किराया 6,965 रुपये से शुरू होता है.

Bullet Train: मिनट नहीं कुछ सेकेंड की देरी पर भी रेलवे मांगेगा माफी, इतनी होगी स्पीड

इंटरनेशनल फ्लाइट की बात करें तो अमेरिका के लिए इकोनॉमी क्लास का न्यूनतम राउंडट्रिप यानी आने और जाने का किराया 55000 रुपये से शुरू होता है. इंग्लैंड और यूरोप का किराया 32,000 रुपये से शुरू हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया के लिए इकोनॉमी क्लास का टिकट 50,000 से शुरू हो रहा है. वहीं, साउथ एशिया के देशों का किराया 11,000 से शुरू हो रहा है. SAARC देशों के लिए भी फेयर में कटौती की गई है. इकोनॉमी के अलावा बिजनेस क्लास के भी किराए में कटौती की गई है.