close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Jet Airways के लिए अच्छी खबर, एयर इंडिया पट्टे पर ले सकती है उसके विमान

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्याम के सुंदर ने कोच्चि ने कहा, 'हम जेट एयरवेज के बी737 विमानों को पट्टे पर लेने पर गौर कर रहे हैं लेकिन अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है.

Jet Airways के लिए अच्छी खबर, एयर इंडिया पट्टे पर ले सकती है उसके विमान
16 अप्रैल से जेट के विमान उड़ान नहीं भर रहे हैं. (फाइल)

मुंबई: सस्ती दर की विमानन सेवाएं देने वाली एयर इंडिया की इकाई एयर इंडिया एक्सप्रेस निजी क्षेत्र की जेट एयरवेज के कुछ बोइंग 737 विमान पट्टे पर लेने को लेकर गौर कर रही है. पट्टे का किराया नहीं देने के कारण ये विमान फिलहाल देश के विभिन्न हवाईअड्डों पर खड़े हैं. नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने अस्थायी तौर पर परिचालन बंद कर दिया है. इससे पहले, किराया नहीं देने के कारण 69 विमान परिचालन से हट गये थे. बाद में 16 अप्रैल को कंपनी ने अस्थायी रूप से सेवा बंद करते हुए बेड़े में शामिल अन्य विमानों का परिचालन भी बंद कर दिया. 

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्याम के सुंदर ने कोच्चि ने कहा, 'हम जेट एयरवेज के बी737 विमानों को पट्टे पर लेने पर गौर कर रहे हैं लेकिन अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है. वास्तविकता यह है कि कई अन्य चीजें हैं जिसपर गौर करने की जरूरत है.' कोच्चि एयर इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइन का मुख्यालय है.

Jet Airways के लिए खुशखबरी, मुकेश अंबानी कर सकते हैं कंपनी की नैया पार

यह पूछे जाने पर कि कंपनी जेट एयरवेज के कितने विमानों को ले सकती है, उन्होंने कहा, 'अभी ऐसी कोई संख्या नहीं है.' श्याम सुंदर ने यह भी कहा कि एयरलाइन जेट एयरवेज के 50 कमांडर नियुक्त करने की योजना है. इसमें 20 को पहले ही नियुक्त किया जा चुका है.