खुशखबरी! आज से शुरू होगी लंदन की फ्लाइट बुकिंग, यहां मिलेगी पूरी जानकारी
Advertisement

खुशखबरी! आज से शुरू होगी लंदन की फ्लाइट बुकिंग, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

मुंबई से लंदन (Mumbai- Londoan) जाने वाली फ्लाइटों (Flights) को कोच्ची से भी कनेक्ट किया गया है. जबकि दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइटों को अमृतसर से कनेक्ट (Connect) किया गया है. 

खुशखबरी! आज से शुरू होगी लंदन की फ्लाइट बुकिंग, यहां मिलेगी पूरी जानकारी
नई दिल्ली: जी हां. आपने हेडिंग में बिलकुल सही पढ़ा है. आज शाम से आप दिल्ली से लंदन (Delhi - London) जाने की फ्लाइट बुकिंग (Flight Booking) कर सकते हैं. अब भला इससे ज्यादा राहत की बात क्या हो सकती है. कुल मिलाकर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों (International Flights) के लिए आज से टिकट मिलना शुरू हो जाएगा.
 
एयर इंडिया से करें टिकट बुक
सरकारी एयरलाइन एयर इंडिया (Air India) ने सूचना दी है कि वो आज शाम से लंदन की फ्लाइटें बुक करना शुरू कर रही है. अपने ट्विटर हैंडल से एयर इंडिया ने लिखा है कि मिशन वंदे भारत के तहत दिल्ली और मुंबई से लंदन की सेवा शुरू की जा रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज शाम 6 बजे से इन फ्लाइटों की बुकिंग शुरू होगी.
 
 
जानकारों का कहना है कि वंदे भारत मिशन के तहत ही ये सेवा शुरू की जा रही है. आप अपने ट्रैवल एजेंट (Travel Agent) की मदद से भी लंदन की टिकटें बुक करा सकते हैं. मुंबई से लंदन जाने वाली फ्लाइटों को कोच्चि से भी कनेक्ट किया गया है. जबकि दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइटों को अमृतसर से कनेक्ट किया गया है. 
उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के दौरान ही एयर इंडिया ने विदेश में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए वंदे भारत मिशन शुरू किया था. अब तक एयर इंडिया अमेरिका, यूरोप और खाड़ी के देशों से कई भारतीयों को वापस ला चुकी है. वंदे भारत मिशन के चौथे चरण में फ्लाइटों को अन्य देशों में भी शुरू करे की योजना है.
 

 

Trending news