Vistara दे रही सस्ते में एयर ट्रैवल का मौका, टिकट बुकिंग पर इतना मिलेगा डिस्काउंट
Advertisement

Vistara दे रही सस्ते में एयर ट्रैवल का मौका, टिकट बुकिंग पर इतना मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्लीः कोरानाकाल में हवाई कंपनियां घरेलू यात्रा में यात्रियों की संख्या बढ़ाने के लिए नित नए प्रयोग कर रही हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः कोरानाकाल में हवाई कंपनियां घरेलू यात्रा में यात्रियों की संख्या बढ़ाने के लिए नित नए प्रयोग कर रही हैं. TATA समूह के स्वामित्व वाली Vistara एयरलाइंस ने यात्रियों के लिए एक खास ऑफर निकाला है, जिसमें उन्हें टिकट बुक कराने पर अच्छा डिस्काउंट मिलेगा. 

मिलेगा 15 फीसदी डिस्काउंट

कंपनी के ट्विटर हैंडल पर दी गई जानकारी के अनुसार, एयरलाइंस ने  Freinds & Family offer निकाला है. इसके तहत यात्रियों को 15 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा. इस ऑफर में पैसेंजर्स को सफर से कम से कम आठ दिन पहले बुकिंग करानी होगी. 

सिर्फ यहां से हो सकेगी बुकिंग
फ्रेंड्स एंड फैमिली डिस्काउंट ऑफर के तहत फ्लाइट की टिकट बुकिंग सिर्फ विस्तारा की ऑफिशियल वेबसाइट www.airvistara.com से या विस्तारा मोबाइल ऐप (Vistara Mobile App) से कर सकेंगे. ऑफर में आप इकोनॉमी क्लास, प्रीमियम इकोनॉमी या बिजनेस क्लास के लिए टिकट बुक करा सकते हैं. ध्यान रहे कम से कम एक टिकट पर दो वयस्क के लिए बुकिंग होनी चाहिए. Economy Lite क्लास में फ्रेंड्स एंड फैमिली डिस्काउंट ऑफर वैलिड नहीं होगा.

यह भी पढ़ेंः किसानों को पीएम मोदी देंगे एक लाख करोड़ की सौगात, मिलेगी फसल की बेहतर कीमत

राउंड ट्रिप के लिए वैलिड है किराया

अगर आप बुकिंग कराने जा रहे हैं तो यह जान लीजिए कि इस ऑफर में सिर्फ भारत सफर के लिए टिकट बुकिंग होगी. डायरेक्ट फ्लाइट बुकिंग में किराया वन वे और राउंड ट्रिप के लिए वैलिड है. इस ऑफर के तहत कैंसिलेशन या किसी भी तरह का बदलाव सिर्फ कस्टमर केयर सेंटर के जरिये हो सकेगा. फ्लाइट शेड़्यूल्स और टाइमिंग में जरूरत पड़ने पर रेगुलेटरी अप्रूवल के मुताबिक बदलाव भी हो सकते हैं.

ये भी देखें---

Trending news