Zee Rozgar Samachar

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने लांच किया फ्री अनलिमिटेड कॉल का पैक!

एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग पैक की घोषणा की है। जियो से मुकाबला करने के लिए एयरटेल ने ग्राहकों को 145 और 345 रुपये कीमत वाले पैक ऑफर किये हैं। कंपनी ने ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से इन दोनों ऑफर्स को बाजार में उतारा है।

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने लांच किया फ्री अनलिमिटेड कॉल का पैक!
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए फ्री वॉयस कॉलिंग पैक की घोषणा की है। जियो से मुकाबला करने के लिए एयरटेल ने ग्राहकों को 145 और 345 रुपये कीमत वाले पैक ऑफर किये हैं। कंपनी ने ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से इन दोनों ऑफर्स को बाजार में उतारा है।

एयरटेल ने  अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए देशभर में फ्री वॉयस कॉलिंग और डेटा प्लान ऑफर किया है। कंपनी ने 145 और 345 रुपये का दो प्लान लॉन्च किया है।145 रुपए के प्लान में यूजर्स को 300 एमबी डाटा और फ्री एयरटेल टू एयरटेल कॉल्स दी जाएंगी। इस पैक की वैधता 28 दिनों की होगी। यह कॉल लोकल और नेशनल की जा सकती हैं।

वहीं, 345 रुपए के प्लान में 1जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। साथ ही फ्री लोकल और नेशनल कॉल्स दी जाएंगी। यह कॉल देश में किसी भी नेटवर्क पर की जा सकती हैं।

भारती एयरटेल के मार्किट ऑपरेशन्स के डायरेक्ट अजय पुरी ने बताया कि कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक और शानदार प्लान पेश कर दिया है, जो यूजर्स को फ्री कॉल्स और डाटा के साथ बढ़िया नेटवर्क का अनुभव भी देगा।

एयरटेल ने यह कदम रिलायंस जियो द्वारा वेलकम ऑफर को तीन महीने तक बढ़ाने के ऑफर को देखते हुए लॉन्च किया है।

जियो ने अपने वेलकम ऑफर को तीन महीने तक आगे बढ़ाते हुए यानी 31 मार्च तक करते हुए उसे जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में तब्दील कर दिया है। जियो ने अपने ग्राहकों को 31 मार्च तक फ्री कॉलिंग, फ्री डेटा, टेक्स्ट मैसेज और कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं।

एयरटेल के 145 और 345 रुपये वाले प्रीपेड पैक्स की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि अलग-अलग सर्किल में इन पैक्स की कीमतें घट या बढ़ सकती हैं।

एयरटेल के भारत और दक्षिण एशिया में मार्केट ऑपरेशंस के डायरेक्टर अजय पुरी ने कहा, कंपनी की तरफ से ग्राहकों के लिए यह एक अलग तरह का तोहफा है ताकि लोगों को हमारे विशाल नेटवर्क का फायदा मिल सके।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.