AIRTEL का 'छप्परफाड़' प्लान, JIO उपभोक्ताओं का ललचा सकता है मन
Advertisement

AIRTEL का 'छप्परफाड़' प्लान, JIO उपभोक्ताओं का ललचा सकता है मन

सस्ते टैरिफ प्लान की मची होड़ में एयरटेल जबदस्त ऑफर लेकर आई है. एयरटेल ने 448 रुपये का नया प्लान लांच करने साथ अपने 349 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया है. 

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए ज्यादा डाटा वाला प्लान लॉन्च किया.

नई दिल्ली: सस्ते टैरिफ प्लान की मची होड़ में एयरटेल जबदस्त ऑफर लेकर आई है. एयरटेल ने 448 रुपये का नया प्लान लांच करने साथ अपने 349 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया है. 448 रुपये वाले प्लान में 70 दिनों तक हर रोज 300 कॉल कर पाएंगे. साथ ही हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाएगा. इतना ही नहीं, अगर आप हर 1जीबी डेटा खर्च खर्च कर देते हैं तो घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इनटरनेट बंद नहीं होगा बल्कि, स्पीड कम हो जाएगी. एक जीबी के बाद डेटा यूज करने पर उसकी स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी. 349 रुपए वाला प्लान रिवाज होने के बाद उपभोक्ता पूरे 28 दिनों तक हर दिन 1.5जीबी डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे. पहले इस प्लान में 1 जीबी डेटा हर दिन मिलता था. इस प्लान में रोमिंग फ्री है. कॉल की गिनती सप्ताह के हिसाब से होगी. यानी आप एक सप्ताह में 1200 कॉल कर पाएंगे.

  1. एयरटेल ने 448 रुपये का नया प्लान लांच किया
  2. एयरटेल ने 349 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया
  3. 448 रुपये वाले प्लान में 70 दिनों तक हर रोज 300 कॉल कर पाएंगे

एयरटेल वालों के लिए JIO से तगड़ा ऑफर
इससे पहले पांच नवंबर को जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने एक और नया प्लान लॉन्च किया है. इस ऑफर में ग्राहकों को 300GB डाटा मिलेगा. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी होगी. इस प्लान के लिए एयरटेल ग्राहकों को 3999 रुपए चुकाने होंगे. प्लान पूरे साल के लिए वैध होगा. इसमें रोजाना 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे. प्लान की खास बात ये है कि इसमें ग्राहकों को 300GB डाटा एक साथ अकाउंट में मिलेगा. जिसे यूजर चाहे तो 1 दिन में खत्म कर सकता है और चाहे तो पूरे साल चला सकता है. कंपनी ने प्लान उन लोगों को ध्यान में रखते हुए निकाला है जिन्हें ज्यादा डाटा इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ती है.

एयरटेल यूजर्स के लिए ये प्लान 334 रुपए महीने का पड़ेगा. वहीं, यूजर को पहले महीने में 25GB डाटा खर्च करना होगा, तो वह पूरा साल तक इस्तेमाल कर सकता है. हालांकि, इससे पहले एयरटेल ने 349 रुपए वाला प्लान निकाला था, जिसमें 28 दिन की ही वैधता है. इसके अलावा एयरटेल ने 349 रुपए के प्लान में भी यूजर्स के लिए डाटा बढ़ा दिया है. अब यूजर्स को रोजाना 1.5GB डाटा मिलेगा. प्लान में 100 SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा होगी.

जियो के ऑफर से हर लिहाज में सस्ता
रिलायंस जियो के 399 रुपए के प्लान से एयरटेल का ये प्लान काफी सस्ता है. जियो के प्लान में यूजर्स को 70 दिन की वैधता मिलती है. जिसमें 70 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा है. लेकिन, डाटा के मामले में यूजर्स को रोजाना 1GB हाई स्पीड डाटा मिलता है. इसके अलावा जियो के 4999 रुपए के प्लान में यूजर को 360 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसमें एक साथ 350GB डाटा मिलता है. 350GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64kbps रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा.

Trending news