VIDEO: देखिए आकाश अंबानी-श्लोका की सगाई की कार्ड, हो रहा वायरल
Advertisement

VIDEO: देखिए आकाश अंबानी-श्लोका की सगाई की कार्ड, हो रहा वायरल

कारोबारी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी जल्द ही श्लोका मेहता के सगाई करने जा रहे हैं. दोनों की सगाई 30 जून को मुंबई में होगी. सगाई में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

दोनों की सगाई 30 जून को मुंबई में होगी.

कारोबारी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी जल्द ही श्लोका मेहता के सगाई करने जा रहे हैं. दोनों की सगाई 30 जून को मुंबई में होगी. सगाई में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल डिजिटल कार्ड भी बनाया गया है. कार्ड में श्लेाका और आकाश अंबानी की तस्वीरों के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में सूचित किया गया है. कार्ड की शुरुआत श्लेाका और आकाश अंबानी तस्वीर और SA (श्लोका-आकाश) के लोगो के साथ हो रही है. डिजिटल कार्ड में बैकग्राउंड म्यूजिक सपुरहिट फिल्म काईपोचे के एक गाने का दिया गया है. श्लेाका और आकाश अंबानी की सगाई का वेन्यू मुंबई में बने शानदार एंटीलिया में होगा.

  1. आकाश अंबानी-श्लोका मेहता सगाई करने जा रहे हैं
  2. 30 जून को मुंबई में एंटीलिया में होगी दोनों की सगाई
  3. मेहमानों को स्पेशल डिजिटल कार्ड से न्योता भेजा गया

मुकेश अंबानी के घर शादी की तैयारियां शुरू, इस दिन होगी आकाश-श्लोका की सगाई

मार्च में हुई थी प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी
बता दें इससे पहले 24 मार्च को गोवा में प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी. इस सेरेमनी में आकाश और श्लोका का शानदार फोटोशूट भी हुआ. दोनों की शादी की तारीख अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल के अंत में आकाश मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से शादी के बंधन में बंधेंगे.

fallback

8-12 दिसंबर के बीच हो सकती है शादी
आकाश अंबानी और श्‍लोका की शादी दिसंबर की शुरुआत में हो सकती है. उनकी वेडिंग सेरेमनी 4-5 दिन तक चल सकती है. माना जा रहा है कि शादी 8-12 दिसंबर के बीच मुंबई के ओबराय होटल में हो सकती है. हालांकि, अभी तक परिवारों की ओर से तारीख का ऐलान नहीं किया गया है.

ये है आकाश और श्लोका की सगाई का डिजिटल कार्ड, देखें

कौन हैं श्लोका
आकाश की मंगेतर श्लोका मेहता के बारे में बात करें तो वो हीरा कारोबारी रसैल और मोना मेहता की बेटी हैं. आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की है. श्लोका ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से 2009 में पढ़ाई खत्म की. इसके बाद प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से उन्होंने एंथ्रोपोलॉजी की पढ़ाई की. श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से भी पढ़ाई की है.

राजस्थान के इस गांव की बहू बनेंगी ईशा अंबानी, ये है ससुराल की पुश्तैनी हवेली

ईशा की भी हो चुकी है सगाई
बता दें कि आकाश के गोवा में प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी के बाद उनकी बहन ईशा अंबानी की भी सगाई हो गई. ईशा अंबानी की सगाई पीरामल ग्रुप के अजय और स्वाती पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई है. इनकी शादी भी दिसंबर में होने की उम्मीद है. पीरामल परिवार और अंबानी परिवार के बीच 4 दशकों से संबंध हैं.

Trending news